शहादत पर देश में गम और गुस्सा, यहां डांसर संग नाच रहे अधिकारी, वीडियो वायरल

gwalior-mela-sachiv-dance-video-viral--

ग्वालियर । पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद जहा देश गुस्से में है और शहीद परिवारों के ग़म में शरीक है लेकिन राज्य सरकार के अफसर बेशर्मी की हदें पार कर रहे हैं हैं | ताजा मामला ग्वालियर का है। यहाँ ग्वालियर व्यापार मेला प्राधिकरण के सचिव ने मर्यादा को ताक पर रखकर डांसर के साथ मंच पर जमकर ठुमके लगाये। 

ग्वालियर व्यापार मेले में चल रहे सांस्कृतिक कार्यक्रमों की श्रंखला में बीती रात मेला मंच का अलग ही नजारा दिखाने को मिला। मंच पर महिला डांसर के साथ मेला प्राधिकरण के सचिव ने मर्यादा ताक पर रखकर दिल खोलकर ठुमके लगाए। नाचते-मचलते वर्मा का उत्साह देखकर दर्शक भी दंग थे। जिसका वीडियो वायरल होने के बाद से मेला सचिव को निलंबित करने की मांग उठने लगी है।

दरअसल ग्वालियर व्यापार मेला के फेसिलिटेशन सेंटर में आयोजित सांस्कृतिक संध्या में टीवी कलाकार शुभांगी अत्रे शामिल हुई थी उनकी प्रस्तुति के बाद कार्यक्रम का समापन करने मंच पर मेला सचिव पीसी वर्मा पहुंचे। तब तक मेला प्राधिकरण के अध्यक्ष बीएम शर्मा कार्यक्रम से वापस जा चुके थे। मंच पर पहुंचकर सचिव ने कार्यक्रम की आखिरी प्रस्तुति के बारे में घोषणा की। इतने में एक मंच पर डांसर डांस करने लगी। नाच देख मेला सचिव पीसी वर्मा खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने भी डांसर के साथ नाचना शुरू कर दिया। वर्मा काफी देर तक डांसर के साथ दिल खोलकर ठुमके लगाते रहे। मेला सचिव जैसे जिम्मेदार पद पर बैठे व्यक्ति को यूं बेझिझक मंच पर डांसर के साथ नाचता देख कर दर्शकों को काफी अचंभा लगा। वहीं नाच रहे सचिव का किसी व्यक्ति ने वीडियो बना लिया और उस वीडियो को वायरल कर दिया। वायरल होने के बाद यहां वीडियो शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है। जिससे संज्ञान में लेते हुए हिंदू सेना के लोगों ने संभागीय आयुक्त बीके शर्मा को एक ज्ञापन सौंपकर मेला प्राधिकरण के सचिव के खिलाफ कार्रवाई कर, उन्हें निलंबित करने की मांग की है। उधर मप्र उच्च न्यायालय के एडवोकेट अवधेश  सिंह तोमर ने भी मेला सचिव की हरकत को शासकीय सेवा शर्तों का उल्लंघन बताते हुए कार्रवाई की मांग की है।