Gwalior News : ज्वेलरी शोरूम में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान, बड़ा हादसा टला

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर (gwalior) के व्यस्ततम और मुख्य सराफा बाजार में आज उस समय हड़कंप मच गया जब एक ज्वेलरी शो रूम में भीषण आग लग गई। कुछ ही पलों में शो रूम धूं धूं कर जल उठा, आसपास की दुकानों में दहशत फैल गई और दुकानदार सड़कों पर निकल आये। सूचना पर फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और उसने मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

ग्वालियर में गुरुवार की दोपहर सराफा बाजार में राधा कृष्णा मार्केट में स्थित साक्षी ज्वेलरी शो रूम में अचानक आग लग गई। शो रूम संचालक का निवास भी उपर ही है। उन्हें लोगों ने आग लगने की जानकारी दी। आनन फानन में उन्होंने खुद को बचाते हुए कुछ सामान बाहर निकाला। आग ने तत्काल ही बड़ा रूप ले लिया। देखते ही देखते आग ने बिजली की कैबिल को अपनी गिरफ्त में ले लिया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”