Gwalior News : दो बच्चों की माँ से इश्क में युवक ने गंवाई जान, पुलिस ने खेत से बरामद किया क्षत विक्षत शव

Atul Saxena
Published on -

Gwalior News : अवैध प्रेम संबंधों का अंत हमेशा ख़राब ही होता है, ऐसे मामलों में ज्यादातर जान ही जाती है फिर भी युवा पीढ़ी में ये शौक की तरह तेजी से बढ़ रहा हैं,। इसी क्रम में एक बार फिर अवैध संबंध का अंत हत्या के रूप में सामने आया है। शिवपुरी जिले का एक 22 वर्षीय नौजवान अपने प्रेमिका दो बच्चों की माँ 30 वर्षीय महिला से मिलने 18 सितंबर को ग्वालियर जिले के एक गाँव में आता है और फिर वापस नहीं लौटता, परिजनों की शिकायत पर जब पुलिस उसकी तलाश करती है तो बीती रात एक खेत में उसका शव मिलता है, शव क्षत विक्षत हो चुका करीब तीन चार दिन पुराना दिखाई देता है,  पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

महिला से मिलने शिवपुरी से ग्वालियर आया था युवक  

मृतक राम नरेश गुर्जर के भाई राम बरन गुर्जर के मुताबिक उसका छोटा भाई 18 सितम्बर को अपने दोस्त शेरू के साथ मगरौनी नरवर जिला शिवपुरी से निकला था, उसने कहा कि वो किसी से मिलने जा रहा हैं, उसका दोस्त शेरू वापस लौट आया लेकिन राम नरेश नहीं लौटा, जब शेरू से पूछा तो उसने बताया कि राम नरेश एक महिला से मिलने ग्वालियर जिले के पनिहार थाने के गाँव खेरिया कछाइ आया था।

दो बच्चों की माँ से थे अवैध प्रेम संबंध, महिला ने मिलने बुलाया था 

जब शेरू से पूछताछ की तो उसने बताया कि राम नरेश के उस महिला के साथ संबंध थे, महिला ने उसे मिलने के लिए अपने मायके बुलाया था, वो मुझे छोड़कर उससे मिलने चला गया फिर फोन नहीं उठा रहा, परिजनों को अनिष्ट की आशंका हुई उन्होंने राम नरेश को फोन लगाया तो बंद मिला, उन्होंने पनिहार थाने में गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कराई।

वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने दर्ज कराई पुलिस में शिकायत 

शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस युवक को तलाश रही थी और परिजन भी तलाश कर रहे थे, SDOP संतोष पटेल ने बताया कि तलाशी के दौरान पुलिस को सूचना मिली कि पनिहार थाना क्षेत्र के एक खेत में एक शव पड़ा हुआ है, पुलिस वहां पहुंची तो शव डी कम्पोज हालत में यानी क्षत विक्षत हालत में मिला, पुलिस ने परिजनों को सूचना दी जिसके बाद उन्होंने कपड़ों से मृतक की पहचान की।

महिला से मिलने से पहले ही हत्या, खेत में मिला डीकम्पोज शव  

SDOP के मुताबिक जिस खेत में युवक का शव मिला वो महिला के पिता का है, युवक महिला के मायके में उससे मिलने आया था लेकिन वो उससे मिल पाता उससे पहले ही उसकी हत्या कर दी गई , पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है, पुलिस का कहना है कि पहली नजर में ये हत्या का मामला है और अवैध संबंधों की बात भी सामने आ रही है लेकिन सही वजह पोस्ट मार्टम के बाद ही सामने आएगी,  जाँच के बाद इसमें मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जाएगी।

ग्वालियर से अतुल सक्सेना की रिपोर्ट 


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News