घर के बाहर खड़ी मासूम को तेज रफ्तार कार ने कुचला, मौत, लोगों ने कार में की तोड़फोड़

कार किसी राजवीर पुत्र थान सिंह गुर्जर निवासी आदर्श नगर, जडेरुआ कलां पिंटो पार्क मुरार के नाम रजिस्टर्ड है।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर (gwalior) में बीती रात एक तेज रफ्तार कार ने घर के बाहर खड़ी मासूम को कुचल दिया। बच्ची को बचाने दौड़े लोगों ने उसे अस्पताल (hospital) पहुंचाया जहाँ देर रात मासूम ने दम तोड़ दिया। घटना से गुस्साए लोगों ने कार में तोड़फोड़ कर दी। आक्रोशित भीड़ ने कार में आग लगाने का प्रयास भी किया लेकिन पुलिस ने उन्हें ऐसा करने से रोक लिया।

ग्वालियर में नदी गेट जयेंद्रगंज के पास बसे निर्धन नगर में रात करीब 10 बजे एक तेज रफ्तार कार चालक ने एक परिवार से उसकी खुशियां छीन ली। दरअसल निर्धन नगर में रहने वाले गिर्राज करोसिया की 3 साल की बेटी रात 10 बजे के करीब घर के बाहर दरवाजे पर खड़ी थी। उसी समय वहाँ से सफेद रंग की मारुति स्विफ्ट MP 07 CG 9594 बहुत तेज रफ्तार निकली। चालक ने अचानक तेज रफ्तार कार को गली में मोड दिया और घर के बाहर खड़ी काजल पर चढ़ा दिया।

घर के बाहर खड़ी मासूम को तेज रफ्तार कार ने कुचला, मौत, लोगों ने कार में की तोड़फोड़

Read More: MP News: फर्जीवाड़ा- नगरीय प्रशासन विभाग में अपर आयुक्त IAS संतोष वर्मा गिरफ्तार

बच्ची की चीख सुनकर आसपास के लोग उसे बचाने दौड़े इतने में मौका देखकर कार चालक फरार हो गया। लोगों ने कार में फंसी काजल को बाहर निकाला और उसे जयारोग्य अस्पताल पहुंचाया जहाँ देर रात इलाज के दौरान काजल की मौत हो गई। घटना के बाद निर्धन नगर के लोग उत्तेजित हो गए। लोगों ने कार की तोड़फोड़ कर दी। लोगों मे पत्थर, फावड़े, डंडे से कार को पूरी तरह तोड़ दिया और पेट्रोल छिड़ककर उसमें आग लगाने की कोशिश करने लगे लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया।

घर के बाहर खड़ी मासूम को तेज रफ्तार कार ने कुचला, मौत, लोगों ने कार में की तोड़फोड़

घटना के बाद काजल के पिता गिर्राज करोसिया और माँ रीता चिल्ला चिल्ला कर एक ही बात कह रहे थे कि मेरे परिवार की खुशियां लुट गई, मेरा सब बर्बाद हो गया। घटना के बाद पुलिस ने कार को जब्त कर लिया और मामला दर्ज कर आरोपी कार चालक की तलाश शुरू कर दी। कार किसी राजवीर पुत्र थान सिंह गुर्जर निवासी आदर्श नगर, जडेरुआ कलां पिंटो पार्क मुरार के नाम रजिस्टर्ड है।