Gwalior News : परीक्षा देकर लौट रहे छात्र पर हमला, लात घूंसों से कई युवकों ने की मारपीट

Gwalior Crime News : ग्वालियर में एक मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिस घटना का ये वीडियो है वो दो दिन पुरानी है, इसमें कुछ लोग एक छात्र को बेरहमी से लात घूंसे मारते दिखाई दे रहे हैं, घटना की शिकायत पुलिस में पीड़ित छात्र ने की है, पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

छात्र को घेरकर उसके साथ मारपीट 

पुलिस के मुताबिक महाराजपुरा थाना क्षेत्र के भिंड रोड स्थित समर्थ नगर ए-13 निवासी 17 साल का राज 12वीं का छात्र है। 11 मार्च को उसका पेपर था। वह परीक्षा देकर दोपहर दो बजे अपने दोस्त अभिषेक व गौरव के साथ वापस लौट रहा था। विद्या भवन स्कूल से करीब 100 मीटर की दूरी पर दीनदयाल नगर में देव गुर्जर, आसू गुर्जर व अमन धाकड़ अपने चार से पांच अन्य साथियों के साथ खड़ा था।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....