Gwalior News : भाजपा ने मनाई जीत की ख़ुशी, मिठाई बांटी, दीप जलाये

भाजपा नेताओं ने कहा कि ये जीत भविष्य के विधानसभा चुनावों की आहट है।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  उप चुनावों में भाजपा को मिली जीत के बाद ग्वालियर भाजपा ( Gwalior BJP)में जश्न का माहौल है।  भारतीय जनता पार्टी की जिला इकाई ने जीत की खुशियां मनाई।  पार्टी नेताओं ने पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी की प्रतिमा के नीचे दीप जलाये और मिठाई बांटकर एक दूसरे को बधाई दी। पार्टी नेताओं ने कहा कि इस जीत ने बता दिया है कि जनता मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा के साथ है।  ये चुनाव परिणाम आने वाले विधानसभा की तस्वीर बता रहे हैं।

Gwalior News : भाजपा ने मनाई जीत की ख़ुशी, मिठाई बांटी, दीप जलाये

मध्यप्रदेश (MP By Election) विधानसभा की तीन विधानसभा सीटों जोबट, पृथ्वीपुर, रैगांव और एक लोकसभा खंडवा के लिए हुए मतदान का परिणाम आ गया है। भाजपा ने पृथ्वीपुर और जोबट सीट पर ऐतिहासिक जित दर्ज की है वहीं खंडवा लोकसभा सीट पर भी कब्ज़ा कर लिया है।

ये भी पढ़ें – “अबकी बार दीवाली, केवल मिट्टी के दिये वाली”, अशोकनगर विधायक ने दिया “वोकल फॉर लोकल” का संदेश

पार्टी नेताओं ने जिला अध्यक्ष कमल माखीजानी और पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल के नेतृत्व में फूलबाग चौराहे पर मिठाई बांटी और पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी की प्रतिमा के नीचे दीप और मोमबत्ती जलाई। पार्टी नेताओं ने कहा कि  भाजपा की ये जीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जन हितैषी नीतियों की जीत है, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के विश्वास की जीत है। भाजपा नेताओं ने कहा कि ये जीत भविष्य के विधानसभा चुनावों की आहट है।