Gwalior News : IPL क्रिकेट मैच पर ऑनलाइन सट्टा खिलवा रहा सट्टेबाज गिरफ्तार, लगभग सवा लाख रुपए का हिसाब मिला

Gwalior News : ग्वालियर पुलिस ने IPL क्रिकेट मैच पर सट्टा खिला रहे एक सटोरिये को गिरफ्तार किया है। आरोपी सटोरिया राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए मैच पर सट्टा खिला रहा था आरोपी के पास से सवा लाख रुपये का हिसाब मिला है।

जानकारी के मुताबिक ग्वालियर पुलिस को आज मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि थाना कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत दही मंडी में सार्वजनिक शौचालय के पास एक व्यक्ति मोबाइल पर राजस्थान रॉयल्स विरुद्ध सनराइज़र्स हैदराबाद के बीच चल रहे आईपीएल क्रिकेट मैच पर ऑन लाइन सट्टा खिला रहा है। सूचना मिलते ही एसपी राजेश सिंह चंदेल ने एडिशनल एसपी क्राइम राजेश दंडोतिया को क्राइम ब्रांच और कोतवाली थाने की संयुक्त टीम बनाकर सटोरिये को पकड़ने के निर्देश दिये।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”