Gwalior News: पहले मांगी लिफ्ट और फिर गाड़ी पर बैठते ही काट दी जेब, 50,000 लेकर फरार

पुलिस ने आशंका जताई है कि बदमाश व्यापारी के पीछे लगे हुए थे और जैसे ही रकम हाथ में आई उन्होंने जेब काट दी।

ग्वालियर, डेस्क रिपोर्ट। ग्वालियर (Gwalior) में बदमाश कितना बेख़ौफ़ हो गये हैं इसका प्रमाण बुधवार को देखने को मिला जब दिन दहाड़े एक व्यापारी की जेब काटकर बदमाश 50,000 रुपये लेकर फरार हो गया। आरोपी ने व्यापारी को फूलबाग चौराहे पर रोका उससे लिफ्ट मांगी, और कुछ दूर जाकर जेब काटकर दूसरे साथी के साथ फरार हो गया।

Gwalior News: पहले मांगी लिफ्ट और फिर गाड़ी पर बैठते ही काट दी जेब, 50,000 लेकर फरारGwalior News: पहले मांगी लिफ्ट और फिर गाड़ी पर बैठते ही काट दी जेब, 50,000 लेकर फरार

 

दवा कारोबारी अमित सेंगर को लिफ्ट देना महंगा पड़ गया। बुधवार को वे कलेक्शन कर लौट रहे थे। एक युवक ने उन्हें  फूलबाग चौराहे पर रोककर लिफ्ट मांगी और कुछ दूर ले जाने के लिए कहा। वो कुछ दूर गुरुद्वारे तक जाकर उतर गया बोला मुझे टेम्पो में बैठा दो मुझे बाड़े जाना है। मैंने जैसे ही उसे उतारा मुझे अहसास हुआ कि जेब में रखे 50,000 रुपये गायब हैं, युवक ने जेब काट ली।  मैंने उसका पीछा किया तो वो अपने एक साथी की अपाचे गाड़ी पर बैठकर भाग गया।

ये भी पढ़ें – MP में EOW की बड़ी कार्रवाई, 20 हजार की रिश्वत लेते CEO रंगेहाथों गिरफ्तार

पीड़ित व्यापारी ने फूलबाग चौराहे पर चैकिंग कर रहे डीएसपी ट्रैफिक नरेश अन्नोटिया को पूरी बात बताई।  डीएसपी ट्रेफिक ने पड़ाव थाने के टीआई को घटना की जानकारी दी लेकिन उन्होंने ये कहकर बात टाल दी की घटना स्थल इंदरगंज थाना है। लेकिन डीएसपी ट्रैफिक ने टीआई से इंदरगंज थाने से कोर्डिनेट कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

 ये भी पढ़ें – नशे की गिरफ्त में Gwalior, चार दिन में 28 लाख की स्मैक जब्त