सीएम शिवराज ने माधवराव सिंधिया को दी श्रद्धांजलि, ग्वालियर पहुंचकर भजन संध्या में हुए शामिल

Gwalior News : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार की देर शाम ग्वालियर पहुंचे, उन्होंने सिंधिया परिवार की छत्री पहुंचकर पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय माधवराव सिंधिया की 78 वीं जयंती पर उनकी प्रतिमा एवं चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित की। मुख्यमंत्री ने छत्री परिसर में राजमाता स्वर्गीय विजयाराजे सिंधिया की प्रतिमा पर भी पुष्पांजलि अर्पित की। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस अवसर पर धर्मगुरूओं का पुष्पहारों एवं शॉल-श्रीफल भेंट कर सम्मान किया।

ग्वालियर में कटोराताल मार्ग पर स्थित सिंधिया राज घराने के छत्री परिसर में स्वर्गीय माधवराव सिंधिया को पुष्पांजलि एवं श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिये कार्यक्रम आयोजित हुआ। इस अवसर पर संगीतमय भजन कीर्तन से भी माधवराव सिंधिया को स्वरांजलि दी गई।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”