Gwalior News : शहर में स्वच्छता देखने निकले कलेक्टर खुद करने लगे ऐतिहासिक जनक ताल में श्रमदान, लोगों को दिलाई शपथ

Gwalior News : ग्वालियर शहर को स्वच्छता में नंबर एक पर लाने के प्रयास में जिला प्रशासन जुटा हुआ है, कुछ समय पहले ही ग्वालियर जिले की कमान संभालने वाले कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह और नवागत नगर निगम कमिश्नर हर्ष सिंह स्वच्छता अभियान की हकीकत जानने इन दिनों खुद निकल रहे हैं और लोगों को सफाई के लिए प्रेरित कर रहे हैं।

कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह आज शहर की सफाई व्यवस्था का जायजा लेने खुद निकले उनके साथ नगर निगम कमिश्नर हर्ष सिंह और निगम के अन्य अधिकारी भी शामिल थे। कलेक्टर ने सभी अधिकारियों के साथ शहर की सफाई व्यवस्था देखी , शहर की सफाई कर रहे सफाई मित्रों को देखकर वे रुके और उनसे बात की।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....