Gwalior News : ऊर्जा मंत्री की विधानसभा में अधूरे सड़क निर्माण से कांग्रेस आक्रोशित, PWD कार्यालय पर दिया धरना प्रदर्शन

Gwalior News : ग्वालियर में ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर की विधानसभा ग्वालियर विधानसभा में करोड़ों रुपये के विकास कार्य राज्य सरकार करा रही है, शहर की तीन विधानसभाओं में तुलनात्मक रूप से देखा जाये तो ऊर्जा मंत्री की विधानसभा में ही ज्यादा काम हो रहा है, कांग्रेस का आरोप है कि चूँकि शेष दोनों विधानसभा ग्वालियर पूर्व और ग्वालियर दक्षिण विधानसभा में कांग्रेस के विधायक हैं इसलिए सरकार ध्यान नहीं देती लेकिन आज कांग्रेस ने ऊर्जा मंत्री की विधानसभा में चल रहे विकासकार्यों पर सवाल उठाये हैं और धरना दिया।

PWD ऑफिस के नीचे कांग्रेस का धरना 

ग्वालियर विधानसभा से टिकट की दावेदारी कर रहे कांग्रेस महासचिव सुनील शर्मा पिछले लम्बे समय से अलग अलग मुद्दों को लेकर सरकार के खिलाफ आक्रोश जता रहे हैं, आज गुरुवार को उन्होंने क्षेत्र के सड़कों की बदहाली को लेकर PWD ऑफिस के नीचे प्रदर्शन किया और धरना दिया।

कांग्रेस का आरोप अधूरे सड़क निर्माण से लोग हो रहे घायल, सरकार को चिंता नहीं 

सुनील शर्मा ने कहा कि मल्लगढ़ा से चार शहर का नाका तक सड़क निर्माण कार्य हो रहा है, ये निर्माण कार्य कई महीनों से चल रहा हिया लेकिन अभी तक ये अधूरा ही है जिसके कारण सड़कों पर धुल उड़ रही है गिट्टियों के कारण लोग चोटिल हो रहे हैं, क्षेत्र के दुकानदार परेशान है लेकिन ना तो प्रशासन को कोई फ़िक्र है ना सरकार को।

कांग्रेस ने उग्र आन्दोलन की चेतावनी दी 

उन्होंने कहा कि ऊर्जा मंत्री और उनकी सरकार सत्ता के नशे में मदमस्त है उसे जनता की कोई फ़िक्र नहीं है इसलिए आज हमने यहाँ ज्ञापन देने आये है यदि अधूरा सड़क निर्माण जल्दी पूरा नहीं होता तो कांग्रेस उग्र आन्दोलन करेगी।

ग्वालियर से अतुल सक्सेना की रिपोर्ट 


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News