Gwalior News : महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल, कंधे पर LPG सिलेंडर लेकर धरना स्थल पर पहुंचे विधायक

Gwalior News : बढ़ती महंगाई के बीच LPG सिलेंडर की कीमत में हुई वृद्धि के विरोध में कांग्रेस ने आज ग्वालियर में विरोध जताया। कांग्रेस ने फूलबाग चौराहे पर धरना देकर भाजपा सरकार के खिलाफ आक्रोश जताया।

सतीश सिंह सिकरवार अपने कंधे पर LPG सिलेंडर रखकर धरना स्थल पर पहुंचे

शहर जिला कांग्रेस कमेटी के नेतृत्व में आयोजित धरने में कांग्रेस जिला अध्यक्ष डॉ देवेंद्र शर्मा, प्रदेश महा सचिव सुनील शर्मा, विधायक डॉ सतीश सिंह सिकरवार सहित कई अन्य बड़े नेता, पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल हुए। खास बात ये रही कि विधायक डॉ सतीश सिंह सिकरवार अपने कंधे पर LPG सिलेंडर रखकर धरना स्थल पर पहुंचे।

शिवराज सरकार और केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी 

कांग्रेस नेताओं ने प्रदेश की शिवराज सरकार और केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि जिस महंगाई के मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जनता से वोट लिए थे। वही सरकारें अब अपने वादे को भूल गई है और जनता के सिर पर महंगाई का बोझ डालती जा रही हैं। आज महंगाई ने वैसे ही कमर तोड़ रखी है ऐसे में रसोई गैस की कीमत में वृद्धि ने महिलाओं के किचन के बजट को बिगाड़ दिया है। नेताओं ने कहा कि जब तक महंगाई बढ़ाने वाली इस सरकार को सत्ता से दूर नहीं किया जाएगा तब तक कांग्रेस चुप बैठने वाली नहीं है।

-ग्वालियर से अतुल सक्सेना की रिपोर्ट


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi

Other Latest News