Gwalior News : गंदे पानी की समस्या को लेकर कांग्रेस का धरना, ऊर्जा मंत्री पर साधा निशाना

Atul Saxena
Published on -

Gwalior News : हाथ से हाथ जोड़ो अभियान चला रही कांग्रेस को क्षेत्र में गंदे पानी की समस्या मिली तो कांग्रेस नेता वहीँ धरने पर बैठ गए, मामला ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर की विधानसभा का है। कांग्रेस नेताओं ने ऊर्जा मंत्री को निशाने पर लेते हुए कहा कि इसी गंदे पानी पर राजनीति कर प्रद्युम्न सिंह तोमर चुनाव जीते, अब कहाँ हैं आप, दो दिन पहले आपने विकास यात्रा निकाली थी ये कैसा विकास है कि जनता गन्दा बदबूदार पानी पीने के लिए मजबूर है, लेकिन याद रखना जनता चुनावों में सब याद रखेगी।

Gwalior News : गंदे पानी की समस्या को लेकर कांग्रेस का धरना, ऊर्जा मंत्री पर साधा निशाना

कांग्रेस का हाथ से हाथ जोड़ो अभियान 

विधानसभा चुनावों की तैयारी में जुटी कांग्रेस इस समय वार्ड स्तर पर हाथ से हाथ जोड़ो अभियान चला रही है इसमें कांग्रेस अपनी पार्टी के चुनावी वादे और भाजपा सरकार के झूठे वादे बता रही है, आज कांग्रेस नेता प्रदेश महामंत्री सुनील शर्मा और पार्टी के अन्य नेता ग्वालियर विधानसभा क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 13 में थे।

गंदे पानी की समस्या से परेशान जनता आई सामने 

कांग्रेस नेता जब खारा कुआ क्षेत्र में पहुंचे तो वहां की जनता गंदे पानी की समस्या लेकर सामने आ गई, महिलाओं ने गंदा और बदबूदार पानी बाल्टियों में भरा हुआ दिखाया, समस्या सामने आते ही कांग्रेस नेता वहीँ धरने पर बैठ गए, महिलाओं ने कहा कि हमारे बच्चे 15 दिन से गंदा सीवरयुक्त  पानी पी रहे हैं कोई सुनने वाला नहीं है।

Gwalior News : गंदे पानी की समस्या को लेकर कांग्रेस का धरना, ऊर्जा मंत्री पर साधा निशाना

निगम अधिकारियों ने दिया 3 दिन में निराकण का भरोसा 

कांग्रेस नेता सुनील शर्मा ने नगर निगम अधिकारियों को फोन लगाया और समस्या की जानकारी दी साथ ही ये बताया कि कांग्रेस यहाँ धरने पर बैठी है, समस्या सुनने के बाद निगम अधिकारियों ने 3 दिन में समस्या का निराकरण करने का भरोसा दिलाया जिसके बाद कांग्रेस नेताओं ने धरना समाप्त कर दिया ।

कांग्रेस ने ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर पर साधा निशाना 

प्रदेश महासचिव सुनील शर्मा ने ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर पर निशाना साधते हुए कहा कि मंत्री जी आप इसी गंदे पानी की राजनीति कर मंत्री बने हो आज आपकी विधानसभा में जनता 15 दिन से गंदा पानी पीने को मजबूर है, आप कहाँ हैं ? आपने अभी 2 दिन पहले ही विकास यात्रा निकाली है यह कैसा विकास है जहां जनता को पीने का शुद्ध पानी नहीं मिल पा रहा है अब आप गंदे पानी को लेकर धरने पर क्यों नहीं बैठ रहे हैं? उन्होंने कहा भाजपा शासन को जनता समझ गई है, यहाँ जनता त्रस्त है और नेता मस्त हैं, लेकिन इसका जवाब जनता चुनाव में देगी।

ग्वालियर से अतुल सक्सेना की रिपोर्ट 


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News