Gwalior News : बेटी ने पुलिसकर्मी पिता के खिलाफ की थाने में शिकायत, लगाये गंभीर आरोप

Gwalior News : कहते हैं बेटियां पिता के ज्यादा नजदीक होती हैं लेकिन ग्वालियर में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने इस बात को झूठा साबित कर दिया है, यहाँ एक बेटी ने ही पुलिस थाने में अपने पिता के खिलाफ मामला दर्ज कराया है, खास बात ये है कि पिता पुलिस में हैं उसे शिकायत दर्ज कराने के लिए संघर्ष करना पड़ा और अब वो इंसाफ चाहती है,बेटी ने पिता पर जो आरोप लगाये हैं उसे जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे….

एसएएफ हेड कांस्टेबल की बेटी ने पिता के खिलाफ लिखी FIR

दरअसल ग्वालियर में रहने वाले एक एसएएफ हेड कांस्टेबल की बेटी ने अपने परिवार की रक्षा के लिए पुलिस अफसरों से गुहार लगाई है कि उसने शिकायत में कहा है कि उसका पिता एक महिला मित्र के झांसे में आकर जिदंगी भर की कमाई उस पर लुटा रहे हैं। पिता को रोकने पर वो मेरी माँ और भाई को मारते है। उन्होंने अब परिवार से नाता भी तोड़ लिया है और साफ बोल दिया है कि परिवार को एक पैसा नहीं देंगे। मुझ पर दो बार हमला भी कर चुके हैं, पुलिस ने बेटी की शिकायत पर हेड कांस्टेबल पिता के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

बेटी का आरोप महिला मित्र के साथ संबंध के चलते पिता ने हम सबको छोड़ दिया  

ग्वालियर शहर के कंपू स्थित 14 बटालियन के सरकारी आवास में रहने वाली हेड कांस्टेबल अशोक राणा की बेटी किरण राणा का आरोप है कि कुछ समय पहले उसके पिता भोपाल में एडीजी के बंगले पर पदस्थ रहे हैं,  वहां अफसर के बंगले के पास वाले बंगले पर काम करने वाली महिला के झांसे में आ गए और उससे उनके संबंध हो गए।  उन्होंने उस महिला के कारण हम सबको छोड़ दिया है , मैं मेरी माँ और भाई हम सब परेशान हैं।

बेटी का आरोप,  उसकी शादी के नाम पर झूठ बोलकर पिता ने निकले 10 लाख महिला मित्र पर लुटाये   

किरण ने बताया कि मेरे पिता ने झूठ बोलकर उसकी शादी का हवाला देकर 10 लाख रुपये का लोन निकाला और फिर ये पूरा पैसा उस महिला को दे दिया। जबकि उसकी शादी की तो अभी बात तक नहीं चली है शादी होना तो दूर की बात है। बेटी ने आरोप लगाया कि उसके पिता की महिला दोस्त और महिला दोस्त का पति प्लानिंग कर उनका घर बर्बाद करा रहे है। मेरे पिता साफ कह चुके हैं वे हम घर वालों को कुछ नहीं देंगे।

पुलिस में शिकायत करने के लिए करना पड़ा संघर्ष, आरोपी हेड कांस्टेबल निलंबित 

बेटी किरण राणा ने कहा कि पिता से जब मैंने इन सब बातों पर विरोध जताया तो उन्होंने मुझपर हमला किया , मारपीट की, उसने कहा कि उसे पिता के खिलाफ शिकायत करने के लिए बहुत संघर्ष करना पड़ा, पुलिस उसे यहाँ से वहां भगाती रही , बाद में जब बटालियन के सी ओ से शिकायत की और उन्होंने एक्शन लिया तब पुलिस ने शिकायत दर्ज की, झाँसी रोड पुलिस ने हेडकांस्टेबल अशोक राणा के खिलाफ बेटी की शिकायत पर मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है, उधर परिवार की शिकायत पर हेड कांस्टेबल अशोक राणा को अधिकारियों ने को निलंबित कर दिया है।

ग्वालियर से अतुल सक्सेना की रिपोर्ट 


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News