तीन दिन से लापता युवक का मिला शव, भाई ने लगाया नर बलि का आरोप

Amit Sengar
Published on -
gwalior news

Gwalior News : ग्वालियर में नर बलि का एक मामला सामने आया है, मृतक के बड़े भाईका आरोप है कि तंत्र मंत्र के नाम पर उसके भाई की हत्या की गई है, घटना स्थल पर पहुंची पुलिस नेमौके से पूजा पाठ की सामग्री भी बरामद की है।

यह है पूरा मामला

ग्वालियर के बहोड़ा पुर थाना क्षेत्र में रक्कस की पहाड़ी पर एक 40 साल के एक व्यक्ति की तंत्र मंत्र के नाम पर बलि दे दी गई। मृतक का नाम लाल सिंह बाल्मीकि है, मृतक के भाई डाल सिंह ने बताया कि कृष्णा कुशवाह नामक व्यक्ति उसके भाई को पिला खिलाकर ले गया और फिर उसकी बलि से दी।

डाल सिंह ने बताया कि उसका भाई शुक्रवार से गायब था पुलिस में भी शिकायत की थी लेकिन आज उन्हे एक भैंस चराने वाले ने बताया कि लाल सिंह वहां सो रहा है, जब आकर देखा तो हत्या कर दी गई थी, मृतक के कान कटे हुए थे पूजा पाठ का सामान और खून एक छोटे से मन्दिर के पास पड़ा हुआ था।

जांच में जुटी पुलिस

उधर हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कहा कि पुलिस के पास मृतक की गुमशुदगी दर्ज थी पुलिस तलाश कर रही थी लेकिन आज उसका शव बरामद हुआ है। सीएसपी ने कहा कि जहाँ तक बलि की बात है ये जांच का विषय है, लेकिन पुलिस ने मौके से पूजा पाठ का सामान बरामद करने की बात जरूर स्वीकार की है। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है।
ग्वालियर से अतुल सक्सेना की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News