Gwalior News : बार बालाओं के साथ सरकारी कर्मचारियों ने मेले में लगाए अश्लील ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

शासकीय कर्मचारी अश्लील गानों पर इस तरह से ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। यह उनको नहीं करना चाहिए था। इसके लिए संबंधित उनको नोटिस दे दिया गया है।

Amit Sengar
Published on -
gwalior news

Gwalior News : ग्वालियर जिले की भितरवार नगर परिषद द्वारा दिनांक 8 मार्च से 21 मार्च तक पारंपरिक गोलेश्वर मेले का आयोजन किया गया। जिसमें कई सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ-साथ नगर पालिका ने अश्लील गानों पर डांसरों को भी नचाया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं वायरल वीडियो में नगर पालिका भितरवार के सफाई दरोगा विनोद खटीक सहित कई अन्य कर्मचारी एवं जनप्रतिनिधि भी डांसरों के संग अश्लील गानों पर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। इस सब के बीच बड़ी बात यह रही कि जिस समय यह अश्लील ठुमके लगवाए जा रहे थे। वह दिन 21 मार्च 2024 का था। और उस दिन लोकसभा चुनाव को लेकर आदर्श आचार संहिता देशभर में प्रभावी रूप से लागू हो चुकी थी। उसके बीच इस तरीके का आयोजन नगर परिषद द्वारा शासकीय खर्चे से किया गया है।

क्या है पूरा मामला

वहीं सूत्रों कहना है कि जिस समय गोलेश्वर सांस्कृतिक मेले के नाम पर यह अश्लीलता परिषद के कर्मचारियों द्वारा परोसी जा रही थी। उसी समय कुछ लोगों ने पुलिस को भी सूचित किया था। जिस पर पुलिस भी बीच में पहुंची थी। और इस अश्लीलता को बंद करवाया था। तभी इसी बीच किसी की रसूखदार नेता का फोन आने पर डांसरों के अश्लील ठुमको को फिर से प्रारंभ करवा दिया गया।

इसी क्रम मे वायरल वीडियो और सूत्रों की बातों की सत्यता जानने के लिए जब मीडिया भितरवार नगर परिषद सीएमओ बाबूलाल कुशवाहा से संज्ञान लेने पहुंची तो भितरवार नगर परिषद सीएमओ बाबूलाल कुशवाहा ने कहा कि यह मेला वर्षों से लगता आ रहा है। और वर्षों से इस मेले में सांस्कृतिक कार्यक्रम भी होते आ रहे हैं। लेकिन यह बात गलत है, कि शासकीय कर्मचारी अश्लील गानों पर इस तरह से ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। यह उनको नहीं करना चाहिए था। इसके लिए संबंधित उनको नोटिस दे दिया गया है।

अरुण रजक की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News