Gwalior News : वारदात के इरादे से आया भिंड का इनामी बदमाश ग्वालियर पुलिस ने हथियार सहित पकड़ा

पुलिस ने बताया कि बदमाश वंशप्रताप थाना गोहद चौराहा जिला भिण्ड के तीन प्रकरणों में फरार चल रहा था। जिसकी गिरफ्तारी पर पुलिस अधीक्षक भिंड द्वारा 05 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया है। उक्त बदमाश के खिलाफ ग्वालियर व भिंड जिले में एक दर्जन से अधिक लूट, डकैती, चोरी, आर्म्स एक्ट के अपराध भी पंजीबद्ध है।

Gola Ka Mandir Police Station Gwalior

Gwalior News : ग्वालियर पुलिस ने ग्वालियर में वारदात के इरादे से अपने साथी के साथ आये एक शातिर बदमाश को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है, पुलिस ने इसके कब्जे से एक अवैध हथियार और जिन्दा राउंड बरामद किये, इसका साथ मौके का फायदा उठाकर भाग गया, आरोपी पर भिंड पुलिस ने 5 हजार रुपये का इनाम घोषित किया हुआ है।

साथी के साथ वारदात के इरादे से आया था बदमाश 

जानकारी के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली थी कि गोला का मंदिर थाना क्षेत्र में पिंटो पार्क के पास एक स्कॉर्पियो गाड़ी में दो बदमाश वारदात के इरादे से बैठे हैं, सूचना मिलते ही गोला का मंदिर थाना टीम मुखबिर द्वारा बताये स्थान पर पहुंची, पुलिस को नजदीक आता देख बदमाशों ने गाड़ी बढ़ा दी, पुलिस ने पीछा किया तो गाड़ी रोक कर ड्राइवर सीट पर बैठा बदमाश भाग गया लेकिन पुलिस ने दूसरे बदमाश को पकड़ लिया।

पुलिस ने एक बदमाश को पकड़ा, दूसरा फरार 

पकड़े गये व्यक्ति से नाम व पता पूछने पर उसने अपना नाम वंश प्रताप जाटव निवासी ग्राम सुपावली थाना बिजौली जिला ग्वालियर बताया। तलाशी लेने पर उसकी कमर में 315 बोर का लोडेड देशी कट्टा खुरसा हुआ मिला एवं उसकी पेंट की जेब से 315 बोर के 4 जिंदा कारतूस मिले। पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर स्कार्पियो, देसी कट्टा, जिन्दा राउंड जब्त कर लिए।

गिरफ्तार बदमाश पर भिंड पुलिस का 5 हजार का इनाम 

पुलिस ने जब फरार साथी के संबंध में पूछताछ की तो उसने बताया कि उसका नाम बिहारी जाटव है एवं बकनासे का पुरा थाना गोहद जिला भिंड का रहने वाला है तथा उसके पास भी 315 बोर का देशी कट्टा था इसलिये पुलिस टीम को देखकर वह भाग गया। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर लिया है

ग्वालियर और भिंड के कई थाना क्षेत्रों में अपराध दर्ज 

पुलिस ने बताया कि बदमाश वंशप्रताप थाना गोहद चौराहा जिला भिण्ड के तीन प्रकरणों में फरार चल रहा था। जिसकी गिरफ्तारी पर पुलिस अधीक्षक भिंड द्वारा 05 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया है। उक्त बदमाश के खिलाफ ग्वालियर व भिंड जिले में एक दर्जन से अधिक लूट, डकैती, चोरी, आर्म्स एक्ट के अपराध भी पंजीबद्ध है। पकड़े गये बदमाश से पुलिस टीम द्वारा पूछताछ की जा रही है पूछताछ में और भी खुलासे होने की संभावना है।

एडिशनल एसपी निरंजन शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी , इसपर ग्वालियर में भी कई गंभीर अपराध दर्ज हैं उन्होंने बताया कि बदमाश की गिरफ़्तारी की जानकारी भिंड पुलिस को भी दे दी गई है।

Gwalior News : वारदात के इरादे से आया भिंड का इनामी बदमाश ग्वालियर पुलिस ने हथियार सहित पकड़ा

ग्वालियर से अतुल सक्सेना की रिपोर्ट 


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News