Gwalior News : 80 लाख के जेवर मामले का पर्दाफाश, परिचित ही निकला आरोपी

आरोपी की घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वो फरियादी का परिचित है, उसने रिवाल्वर लगाकर नहीं बल्कि डेढ़ दो महीने में धीरे धीरे कर जेवर लिए हैं।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। 23 अक्टूबर को थाना थाटीपुर क्षेत्र में रिवॉल्वर की नोक पर 80 लाख के जेवर छीनकर ले जाने की घटना का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस (Gwalior Police) ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से करीब 70 लाख के जेवर बरामद कर लिए हैं। पुलिस जाँच में सामने आया है कि फरियादिया ने जो कहानी बताई थी मामला उस हिसाब से सामने नहीं आया।

Gwalior News : 80 लाख के जेवर मामले का पर्दाफाश, परिचित ही निकला आरोपी

एसपी अमित सांघी (SP Amit Sanghi) ने बताया कि 80 लाख के जेवर ले जाने की बात सामने आने के बाद पुलिस अलर्ट हो गई थी, एडिशनल एसपी राजेश दण्डोतिया और सीएसपी ऋषिकेश मीणा ने मामले की तफ्तीश शुरू की इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी को शहर में देखा गया है।

ये भी पढ़ें – दिवाली का बड़ा तोहफा, CM ने की बिजली दरों में 3 रुपये कटौती की घोषणा

सूचना पर टीआई थाटीपुर आरबीएस को निर्देश दिए गए टीआई ने टीम बनाकर आरोपी की घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वो फरियादी का परिचित है, उसने रिवाल्वर लगाकर नहीं बल्कि डेढ़ दो महीने में धीरे धीरे कर जेवर लिए हैं, आरोपी ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग का कारोबार करता है उस पर कर्जा हो गया था जिसे पटाने के लिए वो जेवर को गिरवी रखकर कर्जा उतारना चाहता था। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 70 लाख रुपये के जेवर बरामद कर लिए हैं। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।