Gwalior News : शराब कारोबारी के बेटे ने पिस्टल से गोली मारकर की आत्महत्या

Gwalior News : ग्वालियर के सिरोल थाना क्षेत्र में बनी टाउनशिप विंडसर हिल में रहने वाले  एक शराब कारोबारी के 23 वर्षीय बेटे ने पिस्टल से खुद को गोली मार ली, गोली की आवाज सुनकर पास के कमरे में सो रही माँ और छोटी बहन दौड़कर आये और खून में लथपथ हर्ष को लेकर अस्पताल भागे जहाँ डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

शहर की बड़ी और पॉश टाउनशिप विंडसर हिल में आधी रात को गोली की आवाज से हडकंप मच गया, आनन फानन में लोगों गोली की आवाज की दिशा में भागे, पता चला कि गोली एस ब्लाक के उस फ़्लैट से आई थी, जिसमें शराब कारोबारी बंटी सोलंकी रहते हैं। दरअसल यहाँ बंटी सोलंकी के बेटे हर्ष ने खुद को गोली मर ली थी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....