Gwalior News : रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हुए आरोपी पुलिस गिरफ्त में, कैश भी बरामद

Gwalior News : ग्वालियर पुलिस ने पिछले दिनों बैंक में जमा कराने आये व्यक्ति की कार से तीन लाख रुपये से भरा बैग चुराकर भागने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, पुलिस ने आरोपियों के पास से 02 लाख 95 हजार रुपये नगद तथा घटना में प्रयुक्त स्प्लेंडर मोटर सायकिल जब्त की है।पकड़े गये दोनों आरोपी आपस में जीजा-साले हैं। पुलिस आरोपियों से कड़ी पूछताछ कर रही है।

ग्वालियर में अपराधों पर नियंत्रण के लिए पुलिस भरसक प्रयास कर रही है बावजूद इसके बदमाश पुलिस को चुनौती दे रहे हैं पिछले दिनों फरियादी उदय सिंह गुर्जर निवासी ग्राम सिरसा ने घाटीगांव पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 09 जनवरी को मेरी बोलेरो गाड़ी में रखा काले रंग का बैग कोई अज्ञात व्यक्ति चुराकर ले गया, बैग में तीन लाख रूपये नगद रखे हुए थे, जिन्हे मैं बैंक में जमा कराने के लिए लाया था। फरियादी ने बताया कि देवनारायण मंदिर में भागवत कथा और भण्डारे के लिए उसने तीन लाख रूपये एकत्रित किये थे, जिन्हें वह बैंक में जमा कराने आया था लेकिन बैंक का सर्वर डाउन होने से अपना रुपयों से भरा बैग लेकर गाड़ी में इंजतार करने लगा। तभी उसके गांव के दो लड़कों में विवाद होने लगा तो वह बीच बचाव करने के लिए बैग गाड़ी में छोड़कर चला गया था। फरियादी की रिपोर्ट पर अज्ञात चोर के खिलाफ थाना घाटीगांव में प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....