Gwalior News : रेल रोकने जा रहे किसान नेताओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रशासनिक अधिकारियों ने कहा कि आंदोलनकारियों की मांगें कुछ भी हों लेकिन किसी को भी रेल रोकने या रेलवे स्टेशन पर व्यवधान पैदा करने  की अनुमति नहीं दी जा सकती।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर रेल रोकने जा रहे (Rail Stop Movement)किसान नेताओं (Farmers Leaders) को पुलिस (Gwalior Police) ने स्टेशन पहुँचने से पहले ही गिरफ्तार कर लिया। मौके पर पहुंचे प्रशानिक और पुलिस अधिकारियों ने कहा कि रेल रोकने या रेलवे स्टेशन पर किसी भी तरह का व्यवधान पैदा करने की अनुमति किसी को नहीं दी सकती।

कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन (Farmers Protest) का नेतृत्व कर रहे संयुक्त किसान मोर्चा (Sanyukt Kisan Morcha) ने आज 18 अक्टूबर को देश भर में रेल रोकने की घोषणा की है।  रेल रोको आंदोलन की घोषणा के अंतर्गत ग्वालियर (Gwalior News) में संयुक्त किसान मोर्चा के नेता फूलबाग चौराहे पर इकठ्ठा हुए और रेलवे स्टेशन की तरफ जाने लगे।  लेकिन वे ऐसा कर पाते उससे पहले ही फूलबाग चौराहे पर मौजूद पुलिस फ़ोर्स ने उन्हें वहीं रोक लिया।

ये भी पढ़ें – AIIMS रामलीला मामले में जांच के आदेश, MP सरकार कराएगी FIR!

एसडीएम सीबी प्रसाद के निर्देश पर सीएसपी नागेंद्र सिंह, सीएसपी रत्नेश तोमर और अन्य अधिकारियों की मौजूदगी में तैनात भारी पुलिस फ़ोर्स ने किसान नेताओं को घेर लिया और गिरफ्तार कर लिया।  प्रशासनिक अधिकारियों ने कहा कि आंदोलनकारियों की मांगें कुछ भी हों लेकिन किसी को भी रेल रोकने या रेलवे स्टेशन पर व्यवधान पैदा करने  की अनुमति नहीं दी जा सकती।

ये भी पढ़ें – Gold Silver Rate : सोना लुढ़का, नहीं बदले चांदी के रेट, ये हैं ताजा भाव