Gwalior News : सरपंच सहित 8 जुआरी पुलिस ने पकड़े, 1 लाख से ज्यादा का कैश जब्त, फड़ लगाकर गांव में खेल रहे थे जुआ

IPS अनु बेनीवाल ने बताया कि हमने कुल 8 जुआरियों को पकड़ा है जिसमें एक सरपंच भी हैं जो पास ही के गाँव बेरजा के सरपंच हैं, पकडे गए सभी जारी किसान हैं, उनके पास से 1 लाख 54 हजार 400 रुपये का कैश, ताश की गड्डियां और 5 मोटर साईकिल मिली हैं जिन्हें जब्त कर लिया गया है, सभी के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत कार्यवाही की जा रही है।

Gwalior News

Gwalior News : ग्वालियर पुलिस ने एक गांव में खुले आम फड़ लगाकर चल रहे जुए पर कार्रवाई की है, पुलिस ने इस फड़ से एक सरपंच सहित कुल 8 जुआरियों को पकड़ा है, सभी किसान हैं , पुलिस ने इनके पास से 1 लाख रुपये से ज्यादा का कैश और ताश की गड्डियां जब्त की है ।

ग्वालियर जिले के ग्रामीण क्षेत्र के थाने बिजौली ने 8 जुआरियों को पकड़ा है, थाना प्रभारी प्रशिक्षु आईपीएस अनु बेनीवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें काफी दिन से सूचना मिल रही थी कि बिजौली गंच में कुछ लोग फड़ लगाकर जुआ खेलते हैं, सूचना के बाद हमने इसकी रेकी कराई और फिर थाने के फ़ोर्स के साथ एक्शन लिया।

Continue Reading

About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....