Gwalior News : रिटायर्ड फौजी ने छोटे भाई की गोली मारकर की हत्या, ये था कारण

Atul Saxena
Published on -

Gwalior News : एक रिटायर्ड फौजी ने अपने सगे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या का कारण संपत्ति का विवाद बताया जा रहा है। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया है, घटना ग्वालियर के महाराजपुरा थाना क्षेत्र की है,  सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव अको पीएम के भिजवा दिया है।

मृतक, बड़े भाई के घर के बाहर करने लगा गाली गलौज 

जानकारी के मुताबिक मुरैना जिले के पोरसा के ग्राम तरसमा का रहने वाला शिव मोहन तोमर 3 साल पहले फौज से रिटायर  हुआ है और यहाँ ग्वालियर के महाराजपुरा थाना क्षेत्र के गंगा विहार कॉलोनी में अपने परिवार के साथ रहता है। शिव मोहन का छोटा भाई श्यामू तोमर निवासी तरसमा गांव का आज दोपहर में अपने बड़े भाई के घर आया और घर के बाहर शराब के नशे में गाली गलौज कर हंगामा कर रहा था।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....