Gwalior News : खेत में इंसान की खोपड़ी और हड्डियां मिलने से फैली सनसनी

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  ग्वालियर पुलिस (Gwalior News) ने एक खेत से इंसान की खोपड़ी और हड्डियां बरामद की है। मामला बिजौली थाना क्षेत्र के गांव बिजौली का है।  सूचना के बाद पुलिस (Gwalior Police) ने खोपड़ी और हड्डियों को जब्त कर जांच के लिए भिजवा दिया है।

एडिशनल एसपी राजेश दंडोतिया (Adsp Rajesh Dandotiya) ने बताया कि मंगलवार शाम को बिजौली थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि एक खेत में खोपड़ी और हड्डियां पड़ी हैं, सूचना मिलते ही पुलिस खेत पर पहुंची तो उसे वहां इंसान की खोपड़ी और हाथ की हड्डियां (Human skull and bones found in the field) दिखाई दी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....