Gwalior News : किले से गायब महिला का शव मिला, पति की हत्या के बाद से थी डिप्रेशन में

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर किले (Gwalior Fort) से सोमवार को गायब हुई महिला का शव (Dead Body) पुलिस ने बरामद किया है, समझा जा रहा है कि महिला ने किले की दीवार से कूदकर आत्महत्या (Suicide) की है। मृतका भारती दुबे कलेक्ट्रेट में पदस्थ कर्मचारी रविदत्त दुबे  की पत्नी थी जिनकी हत्या उनकी बड़ी बेटी ने अपने प्रेमी के दोस्त के करवा दी थी।  हत्या के बाद से भारती डिप्रेशन में चल रही थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जाँच में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक 4 अगस्त को कलक्ट्रेट में पदस्थ पीडब्ल्यूडी कर्मचारी (विधानसभा 16 पूर्व प्रभारी) रविदत्त दुबे की घर में घुसकर गोली मारकर की गई हत्या के बाद से पत्नी भारती दुबे डिप्रेशन में चल रही थी। भारती की परेशानी और डिप्रेशन का बड़ा कारण ये भी था कि उनकी ही बड़ी बेटी ने अपने प्रेमी के दोस्त से अपने ही पिता की हत्या सिर्फ इसलिए करवा दी क्योंकि उन्हें उसका रिश्ता मंजूर नहीं था।

ये भी पढ़ें – Sexual Video: स्टिंग ऑपरेशन के बाद BJP महासचिव ने दिया पद से इस्तीफा

हत्या के खुलासे के बाद से भारती और उनका परिवार परेशानी में जी रहा था। सोमवार को भारती अपनी दो छोटी बेटियों के साथ ग्वालियर किला घूमने गई थी। भारती ने अपनी बेटियों को टिकट लेने भेजा और किले से अचानक गायब हो गई। बेटियों ने अपनी मां को काफी खोजा जब उन्हें भारती कहीं नहीं मिली तो उन्होंने थाना बहोड़पुर पुलिस को सूचना दी, मौके पर पहुंची पुलिस को भारती की छोटी बेटी कृतिका ने बताया की मां पापा की मौत के बाद काफी डिप्रेशन में रह रही थी और पहले भी आत्महत्या जैसा कदम उठा चुकी हैं। पुलिस ने भारती दुबे को खोजने के लिए किला और किले की तलहटी में देर रात तक सर्चिंग की लेकिन भारती का कुछ पता नहीं चला। अंधेरा घना होने के कारण झाड़ियों में कुछ दिखाई नहीं दे रहा था। देर रात पुलिस ने सर्चिंग बंद कर दी।

ये भी पढ़ें – महँगाई कांग्रेस का फोकट का प्रोपोगेंडा, सांसद साध्वी प्रज्ञा का बेतुका बयान

आज सुबह मंगलवार को बहोड़ापुर थाना पुलिस ने फिर से  किले पर भारती दुबे को तलाशने के लिए सर्चिंग अभियान चलाया और उसे झाड़ियों में फंसा उसका शव दिखाई दे गया। पुलिस ने परिजनों को बुलाया और शव को निकलवाकर उसका पंचनामा बनाकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया। सम्भावना जताई जा रही है कि पति की मौत के बाद डिप्रेशन में चल रही भारती उस दुःख और बड़ी लड़की से मिले सदमे को सहन नहीं कर पाई और किले से कूदकर जान दे दी।  फिलहाल बहोड़ापुर पुलिस ने मर्ग कर लिया है उसका कहना है कि मौत का कारण पीएम रिपोर्ट के बाद ही पता चल सकेगा।

ये भी पढ़ें – Gold Silver Rate: सोने चांदी की कीमतों में आई तेजी, ये है बाजार का ताजा भाव

Gwalior News : किले से गायब महिला का शव मिला, पति की हत्या के बाद से थी डिप्रेशन में