Gwalior news: घर में सो रहे परिवार पर टूटकर गिरी छत, मां – बेटी की दर्दनाक मौत

पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराकर घटना की जाँच शुरू कर दी है।

ग्वालियर, डेस्क रिपोर्ट।  ग्वालियर (Gwalior) में बुधवार की देर रात एक दर्दनाक हादसा हो गया। पुरानी छावनी थाना (Gwalior Police) क्षेत्र में एक घर की छत टूट जाने से नीचे सो रहा परिवार दब गया। हादसे में मां- बेटी की मौत हो गई।  पुलिस ने शवों का पोस्ट मार्टम कराने के बाद घटना की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के कृष्णा नगर पहाड़ी पर रहने वाले एक परिवार पर उस समय घर की छत की पटिया टूटकर गिर गई जब सब लोग गहरी नींद में थे। घर के सदस्य सचिन शाक्य ने बताया परिवार के 6 लोग सो रहे थे रात को करीब दो- ढाई बजे अचानक छत की पटिया टूटकर गिर गई जिसमें हम सब लोग दब गए।

ये भी पढ़ें – Gold Silver Rate : सोना लुढ़का, चांदी में बड़ी गिरावट, जानिए ताजा रेट

सचिन ने बताया कि घटना में उसकी मां उषा और बहन राधा की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि इस हादसे में एक बच्चा भी घायल हुआ था लेकिन उसे गहरी चोट नहीं आने के कारण इलाज के बाद घर भेज दिया गया।

ये भी पढ़ें – Shweta Tiwari Controversy: गरमाया मामला, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिए जांच के निर्देश, संस्कृति बचाओ मंच की बड़ी मांग

उधर पुरानी छावनी थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर मां – बेटी के शवों का पोस्ट मार्टम कराया है और घटना की जांच शुरू कर दी है।  हादसे के बाद से कृष्णा नगर पहाड़ी पर रहने वाले लोगों में मातम पसरा है।