Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

तीन गांजा तस्कर गिरफ्तार, ट्रक में छिपाकर ले जा रहे 3 लाख से ज्यादा का गांजा जब्त

Gwalior Crime News : प्रदेश में चल रहे नशा मुक्ति अभियान के तहत ग्वालियर पुलिस अवैध शराब व अवैध मादक पदार्थ की खरीद फरोख्त करने वालों के विरुद्ध लगातार एक्शन ले रही है। ग्वालियर पुलिस ने इसी क्रम में आज तीन तस्कर को गिरफ्तार कर तीन लाख बीस हजार रुपये का गांजा जब्त किया है, पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक ट्रक भी जब्त किया है।

ग्वालियर पुलिस अधीक्षक अमित सांघी को आज मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ मादक पदार्थ तस्कर एक ट्रक में झांसी की तरफ से गांजा लेकर आ रहे हैं। सूचना के बाद एसपी ने एडिशनल एसपी क्राइम राजेश दंडोतिया एक्शन के निर्देश दिये। निर्देश मिलने के बाद एडिशनल एसपी दंडोतिया ने एडिशनल एसपी देहात जयराज कुबेर से समन्वय स्थापित कर क्राइम ब्रांच व बिलौआ थाने की पुलिस की संयुक्त टीम को गांजा तस्कर को पकड़ने के लिए भेजा।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”