Gwalior News : सड़क पर बना रहे थे खाना, सिपाही ने टोका तो उस पर फेंक दी गर्म सब्जी, घायल अस्पताल में भर्ती

Gwalior News : ग्वालियर में सड़क पर खाना बना रहे ट्रक ड्राइवर को टोकना एक सिपाही को भारी पड़ गया है, ट्रक ड्राइवर इस बात से इतने उत्तेजित हो गए कि उन्होंने सिपाही पर गर्म सब्जी ही फेंक दी, सब्जी सिपाही के चेहरे और हाथ पर गिरी जिससे वो झुलस गए, सिपाही के साथ साथी सैनिक भी था उसने तत्काल थाने को सूचना देकर घायल सिपाही उमेश उपाध्याय को अस्पताल में भर्ती कराया, पुलिस ने आरोपी दोनों ट्रक ड्राइवरों को गिरफ्तार कर लिया है।

सड़क पर बैठकर ट्रक ड्राइवर बना रहे थे खाना  

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बहोड़ापुर थाना क्षेत्र में मोतीझील के पास बीती रात करीब 2 बजे कुछ ट्रक ड्राइवर सड़क पर खाना बना रहे थे, गस्त पर निकले सिपाही उमेश उपाध्याय ने उन्हें टोका कि सड़क पर खाना नहीं बनायें , ये खतरनाक हो सकता है कोई दुर्घटना हो सकती है ,एक साइड होकर ये काम कर लीजिये।

सिपाही के टोकने के बाद भी करते रहे अपना काम 

आरक्षक उमेश इतना कहकर अपने साथी सैनिक गुलाब सिंह के साथ आगे राउंड पर निकल गए, जब वे वापस लौटकर आये तो ड्राइवर उन्हें सड़क पर ही खाना बनाते दिखाई दिए, उन्हें देखकर आरक्षक उमेश उपाध्याय ने तल्ख़ लहजे में उनसे ऐसा करने से मना किया और वहां से जाने के लिए कहा।

सिपाही ने तल्ख़ लहजे में कहा तो उसपर फेंक दी खौलती सब्जी 

आरक्षक की इतनी बात सुनकर ड्राइवर उतेजित हो गए, एक ड्राइवर ने आटा सड़क पर फेंक दिया तो दूसरे ड्राइवर ने स्टोव पर बन रही खुलती हुई सब्जी को पटक दिया, गर्म सब्जी उछलकर उनके चेहरे और हाथ पर गिरी जिससे वो झुलस गए, घटना होते ही सैनिक गुलाब ने पुलिस थाने को कॉल किया वहां से गाड़ी आते ही घायल सिपाही को अस्पताल भेजा और आरोपी ट्रक ड्राइवर बंटी राजपूत,और सुग्रीव जाटव को गिरफ्तार कर लिया।

ग्वालियर से अतुल सक्सेना की रिपोर्ट 


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News