Gwalior News: बीच चौराहे पर युवक ने बाइक में लगाई आग, दहशत से थमा ट्रैफिक

ग्वालियर में दिनदहाड़े एक युवक ने बीच चौराहे पर अपनी नई बाइक को आग के हवाले कर दिया। घटना के चलते कुछ देर के लिए ट्रैफिक पूरी तरह से रुक गया।

Gwalior News Today: मध्य प्रदेश (MP) के ग्वालियर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक युवक ने अपनी नई बाइक को एजेंसी के सामने पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया। आग लगाते ही बाइक धूं-धूं कर जल उठी और सड़क के दोनों और ट्रैफिक रुक गया। लोगों को यह डर था कि कहीं पेट्रोल टैंक फट गया तो बड़ा हादसा हो सकता है।

गनीमत यह रही कि हादसे में पेट्रोल टैंक नहीं फटा लेकिन बाइक पूरी तरीके से जलकर खाक हो गई। अपनी ही बाइक को आग के हवाले करने वाला युवक मौके से अपने साथी के साथ भाग खड़ा हुआ। जानकारी के मुताबिक युवक ने नई बाइक खरीदी थी लेकिन उसके शॉकऑब्जर्वर में आवाज आ रही थी। एजेंसी वाले उसकी इस समस्या का हल नहीं निकाल पा रहे थे जिससे नाराज होकर युवक ने यह कदम उठाया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह बाइक किसी संजीव खान नामक युवक की है, जिसे उसने 5 दिन पहले ही सिटी सेंटर में मौजूद बाइक कंपनी की एजेंसी से खरीदा था। बाइक में आवाज आ रही थी और युवक एजेंसी पर कई बार आकर इस समस्या के बारे में जानकारी दे चुका था। एजेंसी के इंजीनियर और कर्मचारी इस समस्या का समाधान नहीं निकाल पा रहे थे। शनिवार को भी युवक एजेंसी पर पहुंचा जहां उसे अपनी समस्या का समाधान नहीं मिला और उसने गुस्से में आकर अपनी बाइक को बीच चौराहे पर आग के हवाले कर दिया।

बाइक ने जैसे ही आग पकड़ ली युवक अपने साथी के साथ मौके से भाग निकला लेकिन जलती हुई बाइक को देखकर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और ट्रैफिक पूरी तरीके से थम गया। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और फायर ब्रिगेड को सूचित किया गया। मौके पर पहुंची दमकल ने आग बुझाई लेकिन तब तक बाइक जलकर राख हो गई थी।