Gwalior News: बीच चौराहे पर युवक ने बाइक में लगाई आग, दहशत से थमा ट्रैफिक

Gwalior News

Gwalior News Today: मध्य प्रदेश (MP) के ग्वालियर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक युवक ने अपनी नई बाइक को एजेंसी के सामने पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया। आग लगाते ही बाइक धूं-धूं कर जल उठी और सड़क के दोनों और ट्रैफिक रुक गया। लोगों को यह डर था कि कहीं पेट्रोल टैंक फट गया तो बड़ा हादसा हो सकता है।

गनीमत यह रही कि हादसे में पेट्रोल टैंक नहीं फटा लेकिन बाइक पूरी तरीके से जलकर खाक हो गई। अपनी ही बाइक को आग के हवाले करने वाला युवक मौके से अपने साथी के साथ भाग खड़ा हुआ। जानकारी के मुताबिक युवक ने नई बाइक खरीदी थी लेकिन उसके शॉकऑब्जर्वर में आवाज आ रही थी। एजेंसी वाले उसकी इस समस्या का हल नहीं निकाल पा रहे थे जिससे नाराज होकर युवक ने यह कदम उठाया।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।