मंत्री के भोपाल पहुंचते ही ग्वालियर का पीआईयू अधिकारी निलंबित

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। मध्य प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग का ग्वालियर दौरा पीआईयू (PIU) के अधिकारी के लिए भारी पड़ गया। बताया जा रहा है कि जीआर मेडिकल कॉलेज के अधिकारियों द्वारा पीआईयू के सहायक यंत्री की शिकायतें मंत्री जी से की गई थी जिसे उन्होंने गंभीरता से लिया और उनके भोपाल पहुँचते ही पीआईयू के सहायक यंत्री प्रदीप अष्टपुत्रे का निलम्बन (PIU assistant engineer suspended) आदेश ग्वालियर(Gwalior News)  पहुँच गया।

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग (Medical Education Minister Vishvas Sarang) कल रविवार को ग्वालियर के दौरे पर थे। उन्होंने ग्वालियर में बन रहे 1000 बिस्तर के अस्पताल के अंतर्गत 100 बिस्तर के अस्पताल की प्रगति के बारे में जानकारी ली। कुछ बातों पर मंत्री ने नाराजगी जताई तो मेडिकल कॉलेज के पूर्व डीन डॉ एसएन अयंगार, डीन डॉ समीर गुप्ता सहित सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने कहा कि इस परियोजना के इंचार्ज पीआईयू के सहायक यंत्री प्रदीप अष्टपुत्रे किसी की सुनते ही नहीं है। मंत्री ने इस बात पर नाराजगी जाहिर की।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....