एक्शन मोड में ग्वालियर पुलिस, New Year पर शराब पीकर माहौल बिगाड़ा तो खानी पड़ेगी जेल की हवा

किसी ने भी यदि शराब पीकर माहौल को बिगाड़ने की कोशिश की तो उसके खिलाफ पुलिस सख्त एक्शन लेगी।

ग्वालियर पुलिस

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। आज साल 2021 का आखिरी दिन 31 दिसंबर 2021 है, लोग 2022 के स्वागत के लिए जश्न की तैयारियां कर रहे हैं उधर ग्वालियर पुलिस (Gwalior Police) ने भी तैयारी कर ली है। किसी ने भी यदि शराब पीकर माहौल को बिगाड़ने की कोशिश की तो उसके खिलाफ पुलिस सख्त एक्शन लेगी।

यह भी पढ़े.. IPS Promotion: मप्र के इन आईपीएस अफसरों को मिला प्रमोशन, यहां देखें लिस्ट

शहर के होटल्स, रेस्टोरेंट्स , क्लब आदि में नये साल के जश्न की पार्टियों की तैयारी हो गई है, पार्टियों के लिए अलग से मेन्यू डिसाइड किये गए है कुछ होटल्स और रेस्टोरेंट्स ने नई डिश भी नये साल के जश्न की पार्टी के लिए बनाई है।

उधर कोरोना कर्फ्यू की गाइड लाइन का पालन करने का भी होटल्स और रेस्टोरेंट्स पर है। पुलिस और प्रशासन ने भी अपनी तरफ से पूरी तैयारी कर ली है। एसपी  (Gwalior SP)अमित सांघी ने बताया कि शहर के चौराहे पर फिक्स पिकेट लगाए गए हैं। पुलिस थानों को अतिरिक्त मोबाइल दी गई है जो लगातार राउंड लेती रहेंगी।

यह भी पढ़े.. IFS Promotion: मध्य प्रदेश के इन आईएफएस अधिकारियों को मिला प्रमोशन, यहां देखें लिस्ट

एसपी ने कहा कि रात को 11 बजे से कोरोना कर्फ्यू (Corona Night Curfew) लागू है उसका सख्ती से पालन कराया जायेगा। कोई भी शराब पीकर वाहन चलाता या माहौल बिगाड़ता मिला तो उसके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जायेगा। साथ ही यदि होटल्स और रेस्टोरेंट्स ने 11 बजे के बाद पार्टी चालू रखी तो उनके खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की जायेगी।