Gwalior : Scindia ने की ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने की अपील, सांसद संजय सिंह के बयान पर किया पलटवार

सिंधिया ने कहा कि भाजपा सिर्फ विकास की बात करती है

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। नगरीय निकाय चुनाव के पहले चरण के मतदान के लिए प्रचार का शोरगुल कल थम जायेगा। उससे पहले भाजपा , कांग्रेस और आम आदमी पार्टी अपनी पूरी ताकत झोंक रही है। आज केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी ग्वालियर में है। उन्होंने एक कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह के बयानों पर पलटवार भी किया।

यह भी पढ़े…Gwalior : आम आदमी पार्टी का बड़ा आरोप, भाजपा को बताया जहर खुरानी और MLA किडनैपिंग गैंग

आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सांसद संजय सिंह और भाजपा के कई बड़े नेता ग्वालियर में है। केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी आज एक दिवसीय दौरे पर ग्वालियर में हैं। वे छोटी-छोटी चुनावी चौपालों को संबोधित कर रहे है, साथ ही समाज के हर वर्ग के लोगों के पास पहुंच रहे है। सिंधिया ने ग्वालियर में आधिवक्ताओं की बैठक ली, इस दौरान करीब 45 मिनट के भाषण में सिंधिया ने ग्वालियर के विकास की पूरी रूप रेखा बताई। उन्होंने कई हजार करोड़ के विकास कार्य गिनाये। सिंधिया ने कहा कि आज केंद्र में भाजपा की सरकार है, प्रदेश में भी भाजपा की सरकार है हमें अब डबल इंजन की सरकार को ट्रिपल इंजन की सरकार बनाना है।

यह भी पढ़े…राहुल गांधी के ट्रोल हो रहे वीडियो पर पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने दी सफाई

मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सांसद संजय सिंह के उस बयान पर पलटवार किया जिसमें उन्होंने भाजपा को MLA किडनैपिंग गैंग और ट्रेनों में चलने वाली जहर खुरानी गैंग बताया था। सिंधिया ने कहा कि भाजपा सिर्फ विकास की बात करती है इस तरह की नकारात्मक बातों के लिए हमारे पास समय नहीं है। उन्होंने कहा कि ना जनता और ना ही मीडिया को ऐसे मसालेदार बयानों में कोई इंट्रेस्ट है।