Gwalior : दो सगी बहनों के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी पिता सहित गिरफ्तार, पीड़िता में एक नाबालिग शामिल

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर (Gwalior) की महाराजपुरा थाना पुलिस ने दो सगी बहनों के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी युवक को उसके पिता के साथ गिरफ्तार किया है। पीड़िता में से एक नाबालिग है। उसने आरोपी के पिता पर दुष्कर्म में बेटे का साथ देने और छेड़छाड़ के आरोपी लगाए हैं।

यह भी पढ़ें…MP टूरिज्म की 12 इकाइयों को मिला ट्रिप अवार्ड, तानसेन रेसीडेंसी ग्वालियर को “बेस्ट ऑफ द बेस्ट” अवार्ड

सीएसपी महाराजपुरा रवि भदौरिया के मुताबिक महाराजपुरा थाने के पदम पुर खेरिया में रहने वाली दो सगी बहनों ने उनके पड़ोसी अंकित डंडोतिया पर उनके साथ दुष्कर्म करने, इसमें उसके पिता गोपाल द्वारा सहयोग करने और छेड़छाड़ करने और फिर उन्हें ब्लैक मेल करने के शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायतकर्ता बहनों में एक की उम्र 16 साल है और दूसरी की उम्र 19 साल है। पुलिस ने दोनों को शिकायत पर अलग अलग FIR दर्ज कर आरोपी अंकित और उसके पिता गोपाल को गिरफ्तार कर लिया।

महाराजपुरा थाने में दर्ज FIR के मुताबिक 16 वर्षीय नाबालिग लड़की ने शिकायत दर्ज कराई है वो और आरोपी अंकित बचपन से एक दोनों को जानते हैं दोनों परिवार आमने सामने रहते हैं एक दूसरे के घर आना जाना है। पीड़िता ने शिकायत में बताया कि 6 महीने पहले जनवरी में एक दिन मैं अपने खेत पर जा रही थी तब रास्ते में अंकित मिला उसने कहा कि मैंने तेरा नहाने का वीडियो बना लिया है। आज रात को दस बजे मेरे घर आ जाना वरना मैं इसे वायरल कर दूंगा। मैं डर के अंकित के घर चली गई। मैं सीधे अंकित के कमरे में गई तो थोड़ी देर बाद वो मुझसे जबरदस्ती करने लगा और उसने दुष्कर्म कर दिया। मैं चिल्लाई तो अंकित के पिता गोपाल वहाँ आ गए उन्होंने अंकित की हरकत देखने के बाद भी मुझे बुरी नियत से देखा मेरा हाथ खींचा और अंदर धक्का देकर दरवाजा बंद कर दिया। अंकित ने मुझे धमकी दी कि ये बात किसी को बताई तो तो वो उसे वीडियो वायरल कर बदनाम कर देगा । उसके बाद वो लगातार ब्लैकमेल करता आ रहा है।

बड़ी बहन 19 वर्षीय लड़की ने FIR में शिकायत की कि उसकी अंकित के साथ दो साल से दोस्ती है दोनों की फोन पर बात होती है। दो महीने पहले अंकित ने मुझे रात को 11 बजे छोटी बहन के फ़ोन पर कॉल किया कि वो एक गिफ्ट लाया है ले जाओ। परिचित होने के कारण वो उसके घर चली गई। अंकित के कमरे में पहुंचकर उसे अंकित ने गिफ्ट दी लेकिन उसका मुँह दबाकर दुष्कर्म कर दिया। उसने लाख मना किया लेकिन अंकित नहीं माना और कहता रहा सब चलता है। फिर उसने छोटी बहन का वीडियो दिखाकर कहा कि किसी को बताया तो वो दोनों को बदनाम कर देगा।

दोनों बहनों ने शिकायत करते समय पुलिस को बताया कि दो दिन पहले अंकित ने हम दोनों बहनों को बाड़े घूमने चलने के लिए फोन किया और नहीं चलने पर बदनाम करने की धमकी दी। हम दिनों डर के कारण उसके साथ चली गई लेकिन बाड़े पर हमारे चाचा ने हमें अंकित के साथ देख लिया। जब उन्होंने हमसे पूछा तो हमने पूरी घटना बता दी। उसके बाद चाचा के साथ आकर शिकायत दर्ज कराई।

यह भी पढ़ें… मप्र विधानसभा ने बनाई स्पेशल डिक्शनरी, पप्पू, फेंकू, बंटाधार, चोर, झूठा, मूर्ख जैसे शब्द बोलने पर लगाई रोक