ग्वालियर : लाटरी के नाम पर गई महिला की जान, ठगों ने बनाया शिकार

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। भले ही पुलिस सायबर क्राइम और यह अपराध करने वाले आरोपियों से सख्ती से निपटने का दावा कर रही हो, लेकिन उसके बावजूद ठग लोगों को अपना शिकार बना रहे है, ग्वालियर में ठगों ने ना सिर्फ एक महिला को अपना शिकार बनाया बल्कि उसकी जान भी ले ली, इन ठगों ने एक महिला को KYC में लॉटरी निकलने का लालच दिया और दस्तावेज मांगे, महिला से दस्तावेज मिलने के बाद आरोपियों ने उसके खाते से रकम पार कर दी। महिला को एहसास हुआ कि उसके साथ फ्रॉड हुआ है तो पति की नाराजगी के डर से उसने फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली।

यह भी पढ़ें…. Urban Body Election Result : 46 निकायों में मतगणना शुरु, कुछ देर में आएंगे रुझान, 814 वार्डों के रिजल्ट पर जाने बड़ी अपडेट

ग्वालियर की हजीरा थाना पुलिस के मुताबिक रामनगर लूटपुरा में रहने वाले सतीश तोमर की पत्नी सुमन तोमर ने फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। महिला के आत्महत्या करने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को उसके पति सतीश ने बताया कि उसकी मृतक पत्नी के पास किसी ठग का फोन आया। ठग ने उससे कहा कि उसकी लॉटरी निकली है और लाटरी के पैसे मिलेगें, ठग ने महिला को बताया कि इसके एवज में उसके बैंक और आधार कार्ड के दस्तावेज लगेंगे। दस्तावेज हाथ आने के बाद ठग ने पत्नी के खाते से रकम निकाल ली। इसके बाद उस ठग ने अपना फोन बंद कर लिया। महिला ने उस ठग को कई बार फोन लगाया लेकिन फोन उठा नही। महिला को लगा कि यह बात उसके घर में पति और परिजनों को पता चलेगी तो व नाराज हो जायेगे। इसी डर से महिला ने फांसी लगा ली। पति उसे लेकर अस्पताल भी दौड़ा लेकिन उससे पहले ही उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।