ग्वालियर जिला पंचायत अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सदस्यों ने ली शपथ, राज्य मंत्री ने कही बड़ी बात

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  ग्वालियर जिला पंचायत (Gwalior Zila Panchayat) की नवगठित बॉडी ने आज शपथ ग्रहण की। जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी आशीष तिवारी ने अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और  चुने गए सभी सदस्यों को पद शपथ दिलाई।  कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उद्यानिकी एवं खाद्य प्रसंस्करण राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) भारत सिंह कुशवाह थे।

ग्वालियर जिला पंचायत के सिरोल स्थित नए भवन में आज ग्वालियर जिला पंचायत की नवगठित बॉडी ने शपथ ग्रहण की। जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी आशीष तिवारी ने जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती दुर्गेश कुँअर सिंह, उपाध्यक्ष श्रीमती प्रियंका सतेन्द्र सिंह सहित सभी जिला पंचायत सदस्यों को दिलाई शपथ।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....