Viral Video : उसका दम निकल रहा था और लोग गुजर रहे थे, मौत का लाइव वीडियो

मरने वाला कौन है अभी इसका पता नहीं चल पाया है, उसकी मौत का कारण भी अभी स्पष्ट नहीं है।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर (Gwalior) में मौत का एक लाइव वीडियो (Live Viral Video Of Death) सामने आया है। जो इस समय सोशल मीडियापर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो जनकगंज थाना क्षेत्र का बताया रहा है।  जहाँ सड़क पर नाली के पास बैठा एक व्यक्ति अचानक झटपटाता है और फिर वहीं लुढ़ककर दम तोड़ देता है। खास बात ये है कि जी सड़क की ये घटना है वो बहुत व्यस्त है लेकिन किसी का भी ध्यान व्यक्ति की तरफ नहीं गया।

आज की तेज भागती जिंदगी में लोग कितने संजीदा हैं उन्हें दूसरों की तकलीफ की कितनी चिंता है इसकी झलक हम सभी ने कोरोना काल में देखी। महामारी में कैसे लोगों ने एक दूसरे की तरफ मदद के लिए हाथ बढ़ाये और बहुत से लोगों की जान बच गई।  लेकिन इसका एक दूसरा पहलू भी है जो ग्वालियर की सड़क पर दिखाई दिया।

ये भी पढ़ें –सरस्वती शिशु मंदिर के पूर्व छात्रों ने की दिग्विजय सिंह के खिलाफ खोला मोर्चा, आपराधिक प्रकरण दर्ज करने की मांग

कोरोना महामारी में भय के बीच इंसान ने इंसान की मदद की लेकिन अब जब सबकुछ सामान्य हो गया तो लोग बेपरवाह हो गए हैं, उन्हें उनके आसपास क्या हो रहा है ना तो दिखाई देता है और न ही वो देखना चाहते हैं। सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो इसी बात को प्रमाणित कर रहा है।

ये भी पढ़ें  – माधव राव सिंधिया की पुण्यतिथि पर भाजपा-कांग्रेस का हुआ आमना सामना, फिर हुआ ये

सोशल मीडिया पर इस समय एक वीडियो वायरल हो रहा है ये मौत का लाइव वीडियो है।  चौंकिए नहीं ये किसी आत्महत्या के प्रयास का लाइव वीडियो नहीं है बल्कि ये वीडियो एक ऐसे व्यक्ति का है जो सड़क पर नाली किनारे उलटी करते हुए दम तोड़ देता है और आसपास से गुजरते लोगों का उसपर ध्यान भी नहीं जाता।

ये भी पढ़ें – MP Weather : जारी रहेगा बारिश का दौर, 10 संभागों में गरज-चमक के साथ बूंदाबादी के आसार

सीसीटीवी में कैद 1 मिनट 24 सेकण्ड का वायरल वीडियो ग्वालियर के जनकगंज थाना क्षेत्र के लक्ष्मीगंज का बताया जा रहा है। वीडियो में पीले रंग का कुर्ता पहने एक व्यक्ति सड़क किनारे नाली के पास बैठा है, वो उल्टियां कर रहा है। कुछ देर बाद उसकी तकलीफ बढ़ती है और वो धीरे धीरे कांपने लगता है और कुछ ही सेकण्ड में छटपटाकर लुढ़क जाता है और दम तोड़ देता है।

खास बात ये हैं कि जिस लक्ष्मीगंज क्षेत्र का ये वीडियो  बताया जा रहा है वो बहुत व्यस्त सड़क है ये सड़क शहर को आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ती है इसलिए इस पर हर समय ट्रैफिक चलता है और वायरल वीडियो में ये दिखाई भी दे रहा है।  खास बात ये है कि इस पूरी घटना के दौरान मृतक से कुछ फीट दूर नगर निगम के दो सफाई कर्मचारी सीवर साफ़ करते दिखाई दे रहे हैं लेकिन उनके पास में एक व्यक्ति ने छटपटाकर दम तोड़ दिया और उन्हें भनक तक नहीं लगी।

बहरहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मरने वाला कौन है अभी इसका पता नहीं चल पाया है, उसकी मौत का कारण भी अभी स्पष्ट नहीं है। पुलिस मामले की जाँच कर रही है।