गृह मंत्री अमित शाह ने ग्वालियर चंबल संभाग के कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र, रूठे भी पहुंचे बैठक में

Home Minister Amit Shah

MP Election 2023 : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज ग्वालियर में ग्वालियर चंबल संभाग के कार्यकर्ताओं की बैठक ली और उन्हें जीत का मंत्र दिया, उन्होंने कहा कि हमें इस बात को ध्यान रखना है कि हमने बूथ जीता तो चुनाव जीता। अमित शाह ने कहा कि चुनाव प्रत्याशी नहीं संगठन लड़ रहा है इस बात को हमेशा याद रखे इसलिए जनता के बीच जाएं और भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनाएं और कांग्रेस की कमियां।

अमित शाह ने कहा कि एक एक कार्यकर्ता घर से निकले और लोगों तक भाजपा का विचार पहुंचाए। उन्होंने सनातन और राम मन्दिर के मुद्दे को भी जनता के बीच रखने की बात कही। अमित शाह ने ये भी कहा यदि कहीं किसी नेता को जनता कम पसंद करती है तो वहाँ दूसरे नेता जाएं, उन्होंने रूठे नेताओं से कहा कि उन्हें अपने बारे में नहीं पार्टी के बारे में सोचें उसे जिताने के बारे में सोचे।

Home Minister Amit Shah

वरिष्ठ नेता जय सिंह कुशवाह भी बैठक में हुए शामिल 

उधर कुछ दिन पहले पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा देने वाले वरिष्ठ नेता जय सिंह कुशवाह भी बैठक में शामिल हुए, उन्होंने कहा कि मेरा इस्तीफा पार्टी ने स्वीकार नहीं किया, मैंने अपनी बात पार्टी में रखी, मुझसे वीडी शर्मा ने बात की और आज मैं शामिल हुआ।
पूर्व साडा अध्यक्ष जय सिंह कुशवाह ने कहा भाजपा में कोई कार्यकर्ता रूठता नहीं है नाराज होता है तो पार्टी नेतृत्व उसे संतुष्ट करता है उसकी बात सुनता है। जय सिंह कुशवाह ने कहा कि हमे बैठक में जीत का मंत्र मिला है हम ग्वालियर चंबल संभाग की 34 सीटें जीत रहे है, चार सीट पर हमेँ नुकसान होगा, भाजपा नेता ने दावा किया कि प्रदेश में भाजपा की ही सरकार बनायेगी।
ग्वालियर से अतुल सक्सेना की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News