कोरोना कर्फ्यू में धड़ल्ले से चल रहा अवैध कारोबार, पुलिस बेखबर

ग्वालियर के सेवढ़ा में कोरोना कर्फ्यू के दौरान अवैध कारोबार चरम पर है। पुलिस को जानकारी होने के बावजूद भी इस पर किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं कि जा रही है।

सेवढ़ा, राहुल ठाकुर। सेवढ़ा नगर में कोरोना संक्रमण (Corona Virus) की रोकथाम के लिए स्थानीय आधिकरियों द्वारा हरसंभव प्रयास किए जा रहे हैं। जिसके नतीजे भी मिलने लगे हैं। लेकिन नगर में कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew) के बावजूद अवैध शराब परिवहन और सट्टा कारोबार पर बिल्कुल भी लगाम नहीं लगी रही है। पुलिस प्रशासन को जानकारी होने बावजूद बिना किसी डर के सट्टा व्यापार आलीशान बिल्डिंगों में दिन-रात संचालित हो रहा है। जहां रिश्वत के आगे अधिकारी नतमस्तक है।

यह भी पढ़ें:- कोरोना कर्फ्यू में ग्राहक को दुकान का शटर खोलकर किया अंदर और फिर हुआ ये 

कोरोना कर्फ्यू में सभी तरह की दुकानें और व्यापार बंद है। लोग अपने घरों में कैद है। लेकिन गली मोहल्लों में दिन रात अवैध कारोबार दिन रात संचालित किए जा रहे हैं। कर्फ्यू के दौरान कोई भी व्यापारी अपनी दुकान एक मिनट के लिए भी खोलता है तो पुलिस द्वारा तत्काल उस पर कार्रवाई की जाती है। लॉक डाउन अधिनियम की तमाम धाराओं का चार्ज उस पर लगा दिया जाता है। लेकिन अवैध रूप से व्यापार करने वाले कारोबारियों को खुलेआम छूट दे दी गई है। कारोबारी अपनी-अपनी बिल्डिंग में अवैध कारोबार को अंजाम देते नजर आ रहे है।

यह भी पढ़ें:-सेवढ़ा: स्टेट बैंक प्रबंधक ने ग्राहकों के लिए गर्मी में कूलर व छाया की व्यवस्था का किया प्रबंध

वहीं पुलिस मोबाइल वाहन कोरोना कर्फ्यू के दौरान हर चौक-चौराहे और गली-मोहल्लों में घूमता दिखाई देता है। जिसमें बैठकर पुलिस अधिकारी कर्फ्य का पालन कराते हैं। लेकिन पुलिस को नगर में चल रहे अवैध कारोबार से पुलिस जानकारी होने के बावजूद भी अनजान बनी हुई है।