फोन कॉल पर बेच रहा था अवैध शराब, नाबालिग भी शामिल, पुलिस ने किया गिरफ्तार  

आरोपी फोन कॉल आने पर 10 - 12 साल के नाबालिग से शराब पहुंचाता था जिससे पुलिस की नजर से बच सके।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। पुलिस ने एक ऐसे शराब माफिया को गिरफ्तार किया है जो फोन कॉल पर अवैध शराब (Illegal Liquor) बेचता था। खास बात ये है कि शराब माफिया (Liquor Mafia) पुलिस की नजर से बचने के लिए इस काम में नाबालिग की मदद (Help Of Minor) लेता था और जहाँ से शराब की डिमांड आती थी वहां बच्चे से सप्लाई करवाता था।

एडिशनल एसपी क्राइम राजेश दंडोतिया ने जानकारी देते हुए बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि हजीरा थाना (Gwalior Police) क्षेत्र के चन्दनपुरा में एक घर से अवैध शराब का कारोबार चलता है।  पुलिस ने सूचना की तस्दीक करने के बाद वहां छापा मारा तो बड़ी मात्रा में अवैध देशी शराब मिली।

ये भी पढ़ें – कांग्रेस नेता का आरोप’ “भ्रष्टाचार का भूरिया कनेक्शन”, सीबीआई जांच की मांग

पुलिस ने अवैध शराब के कारोबार में लिप्त आरोपी को गिरफ्तार कर जब उसके घर की तलाशी ली तो वहां 11 पेटी देशी शराब मिली। ये शराब राजस्थान की है। आरोपी ने दो व्यक्तियों के नाम बताये है जिनसे वो शराब खरीदता था।  पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वो शराब की बिक्री फोन कॉल पर करता है। जो कोई भी उसे शराब के लिए फोन करता है तो वो  10 – 12 साल के बच्चे से उस व्यक्ति तक शराब पहुंचाता है जिससे पुलिस को किसी प्रकार का संदेह ना हो।

ये भी पढ़ें – नए साल में पुलिस के पास पहुंची एक बहन और खिल गया चेहरा, ये है इसकी वजह

एडिशनल एसपी ने बताया कि आरोपी पुराना शातिर बदमाश है, इस पर करीब डेढ़ दर्जन अपराध दर्ज हैं जिसमें अधिकांश अपराध अवैध शराब के कारोबार से जुड़े हैं। पुलिस आरोपी को रिमांड पर लेकर उससे कड़ी पूछताछ करेगी।