हथियार बेचने आये तीन बदमाश गिरफ्तार, 8 कट्टे, जिन्दा राउंड बरामद

illegal-weapon-smuglers-Arrested-

ग्वालियर। झांसी से ग्वालियर में अवैध हथियार बेचने आये तीन शातिर बदमाशों को ग्वालियर की क्राइम ब्रांच पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इनके कब्जे से 8 देसी कट्टे, 7 जिन्दा राउंड बरामद किये हैं।

एडिशनल एसपी क्राइम पंकज पांडे के मुताबिक पुलिस को हथियार तस्करों के ग्वालियर आने की सूचना मिली थी ।  पुलिस ने जब नाकाबंदी की तो सिरोल तिराहे पर चैकिंग में एक सफ़ेद रंग की रेनो क्विड कार UP 93 AY 4167 को रिक तो उसमें बैठे युवकों ने भागने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस के जवानों ने दौड़कर युवकों ने पकड़ लिया। तलाशी लेने पर उनके पास से तीन लोडेड कट्टे मिले। पुलिस ने कार की तलाशी ली 315 बोर के तीन देसी कट्टे और पांच जिन्दा राउंड एवं 32 बोर के दो देसी कट्टे एवं दो जिन्दा राउंड बरामद किये।

पुलिस ने तीनों बदमाश राजेन्द्र विश्वकर्मा निवासी छतरपुर, कल्लू उर्फ़ राजकुमार कुशवाह निवासी दतिया और अमित कुशवाह निवासी झाँसी को गिरफ्तार कर लिया। बदमाशों ने बताया कि वे ग्वालियर में हथियार बेचने आये थे। लेकिन ये नहीं बताया कि किसे बेचने आये थे। पुलिस इनसे कड़ी पूछ ताछ कर रही है। एक कट्टे की कीमत बदमाशों ने  5 से 7 हजार रुपये बताई। पुलिस ने हथियारों और बदमाशो के पास से मिली गाड़ी को जब्त कर लिया है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश कल्लू उर्फ़ राजकुमार शातिर बदमाश है इसपर ग्वालियर के झाँसी रोड थाने में हत्या का मामला दर्ज है वही दतिया कोतवाली और दतिया देहात थाने में दर्जन भर संगीन मामले दर्ज हैं।