IPL 2022 : सटोरिये से 1 करोड़ रुपये से ज्यादा का हिसाब मिला, 300 से ज्यादा क्लाइंट का नेटवर्क

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  IPL 2022 के मैचों पर ऑनलाइन सट्टा (IPL 2022 betting) खिला रहे सटोरियों के खिलाफ ग्वालियर पुलिस लगातार कार्यवाही कर यही है। एक बार फिर पुलिस से दो अलग अलग जगह छापे मारकर पांच सटोरियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को इनके पास से 1 करोड़ रुपये से ज्यादा का हिसाब किताब मिला है।  सटोरियों से पूछताछ में 300 क्लाइंट और 25 बुकिंग आईडी का नेटवर्क सामने आया है।

ग्वालियर की क्राइम ब्रांच पुलिस ने सोमवार और मंगलवार की दरमियानी रात ऑनलाइन सट्टों  के दो ठिकानों पर कार्यवाही की। एसएसपी अमित सांघी (Gwalior SSP Amit Sanghi)को मुखबिर से सूचना मिली कि थाना सिरोल थाना क्षेत्र में सचिन तेंदुलकर मार्ग पर स्थित पॉश मल्टी स्टोरी बिल्डिंग आदित्य रेजीडेंसी के फ्लैट नं. 714 में IPL 2022 पर ऑनलाइन सट्टा (IPL 2022 Online Betting) खिलाया जा रहा है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....