IPL 2022 : ऑनलाइन सट्टा खिलाते दो सटोरिये गिरफ्तार, 60 लाख से ज्यादा का हिसाब मिला

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। लगातार कार्यवाही के बाद भी सटोरिये IPL 2022 के मैचों पर सट्टा (IPL 2022 betting) खिलाना बंद नहीं कर रहे।  ग्वालियर पुलिस (Gwalior Police) ने मुखबिर की सूचना पर एक बार फिर कार्यवाही करते हुए दो सटोरियों को ऑनलाइन सट्टा खिलाते हुए गिरफ्तार किया है।  पुलिस को सटोरियों के पास से 60 लाख रुपये का हिसाब मिला है।

ग्वालियर एसएसपी अमित सांघी (Gwalior SSP Amit Sanghi) को मुखबिर से सूचना मिली थी किमुरार थाना क्षेत्र में कुछ लोग IPL 2022 के मैचों पर ऑनलाइन सट्टा खिला रहे हैं। एसएसपी ने एडिशनल एसपी क्राइम राजेश दंडोतिया को कार्यवाही के निर्देश दिए।  एडिशनल एसपी ने सीएसपी मुरार  ऋषिकेश मीणा(IPS), डीएसपी क्राइम रत्नेश तोमर व विजय भदौरिया के मार्गदर्शन में इंचार्ज थाना प्रभारी क्राइम ब्रांच एवं थाना प्रभारी मुरार के नेतृत्व में पुलिस टीम को मुखबिर के बताये स्थान मंदाकिनी गार्डन के पास कार्यवाही के लिए भेजा।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....