बजरंग दल पर बैन लगाने की कांग्रेस की घोषणा पर भड़के जयभान सिंह पवैया, कह दी ये बड़ी बात

Jaibhan Singh Pawaiya’s reply to Congress : कांग्रेस ने कर्नाटक चुनावों के लिए जारी किये अपने घोषणा पत्र में  बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने का वादा कर हिंदूवादी संगठनों को भड़का दिया है। कांग्रेस के इस ऐलान का पूरे देश के हिंदूवादी संगठन विरोध कर रहे हैं, इस बीच बजरंग दल के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष , भाजपा के वरिष्ठ नेता जयभान सिंह पवैया का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने इसे कांग्रेस का बहुत घिनौना हथकंडा बताया है।

ग्वालियर में मीडिया से बात करते हुए प्रखर हिंदूवादी नेता जयभान सिंह पवैया ने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस ने जो कहा है कि उनकी सरकार बनने पर वे PFI और बजरंग दल जैसे संगठनों पर बैन लगा देंगे तो देश का हर पढ़ा लिखा व्यक्ति जानता है कि PFI पर तो केंद्र सरकार ने पहले ही बैन लगा रखा है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....