जीतू पटवारी ने BJP सरकार को दिशाहीन और अराजक बताया, बोले- MP में सामाजिक आपातकाल है, विजयपुर सीट पर किया 100 प्रतिशत जीत का दावा

जीतू पटवारी ने कहा कि विजयपुर में जनता के सेंटीमेंट रामनिवास रावत  के खिलाफ हैं, इस चुनाव में भाजपा धन का दुरुपयोग, प्रशासन का दुरुपयोग करना चाहती हैं लेकिन जनता बदलाव चाहती है, विजयपुर सीट कांग्रेस 100 नही 1 लाख प्रतिशत कांग्रेस ही जीतेगी।

Jitu Patwari Gwalior

Jitu Patwari called BJP mp government directionless : मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी में मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार को धोखा देने वाली, दिशाहीन और अराजक सरकार बताया है, उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा का चरित्र ही धोखा देना है इनके मुख्यमंत्री ही अपना किया वादा पूरा नहीं करते, प्रदेश सरकार ने किसानों से और बहनों से जो वादे किये वो आज भी पूरे नहीं हुए, उन्होंने कहा कि प्रदेश में इस समय सामाजिक आपातकाल के हालत हैं जिससे प्रदेश की जनता जूझ रही है।

ग्वालियर प्रवास पर आये जीतू पटवारी ने प्रदेश की सरकार को कई मुद्दों पर आड़े हाथ लिया, उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने किसानों के धान के दाम MSP 3100, गेहूं के 2700 और सोयाबीन के भाव 6000 रुपए देने का वादा किया , बोले खेती को लाभ का धंधा बनाएंगे,  अतिथि विद्वानों, अतिथि शिक्षकों को नियमित करने का वादा किया लेकिन कुछ नहीं किया, ज्योतिरादित्य  सिंधिया ने कहा था कि रोड पर आऊंगा लेकिन मंत्रालय में चले गए, अब यह बात विपक्ष नहीं उठाएगा तो फिर कौन उठाएगा?

मितेंद्र सिंह पर FIR किये जाने पर कही ये बात 

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश में बहनों की अस्मत खतरे में है, हर 17 मिनट में एक बलात्कार हो रहा है, हमारे यूथ कांग्रेस अध्यक्ष मितेन्द्र सिंह ने जनता की आवाज को सोशल मीडिया के माध्यम से उठाया तो आवाज दबाने के लिए FIR करवा दी, सरकार जनता के काम नहीं कर रही,  रोज 100 करोड रुपए का कर्ज ले रही है, विज्ञापन और आयोजनों पर फिजूल खर्ची करना चाहती है और भार प्रदेश की जनता पर पड़ रहा है।

प्रदेश सरकार अराजक, BJP का चरित्र धोखा देने वाला 

जीतू पटवारी ने कहा कि ये सरकार अराजक हो गई है, भाजपा का चरित्र धोखा देने जैसा है, सरकार बेटियों को लाठियां मारी जा रही है, ये तानाशाही नहीं है तो क्या है, ये सरकार अराजक नहीं तो क्या है, ये सामाजिक का आपातकाल नही तो क्या है। विपक्ष जनता की आवाज होता है ये सरकार हमें कितना भी दबाने की कोशिश करे लेकिन हम चुप नहीं रहेंगे।

विजयपुर उप चुनाव 100 प्रतिशत जीतने का दावा 

विजयपुर उप चुनाव को लेकर PCC चीफ जीतू  पटवारी ने कहा कि विजयपुर में जनता के सेंटीमेंट रामनिवास रावत  के खिलाफ हैं, इस चुनाव में भाजपा धन का दुरुपयोग, प्रशासन का दुरुपयोग करना चाहती हैं लेकिन जनता बदलाव चाहती है, विजयपुर सीट कांग्रेस 100 नही 1 लाख प्रतिशत कांग्रेस ही जीतेगी।

ग्वालियर से अतुल सक्सेना की रिपोर्ट 


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News