19 को ग्वालियर में होंगे कन्हैया कुमार और विधायक जिग्नेश, प्रशासन अलर्ट मोड पर

kanaihya-and-jignesh-in-gwalior

ग्वालियर । जवाहर लाल नेहरू विश्व विद्यालय छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष एवं विवादित नेता कन्हैया कुमार , गुजरात के वड़गाँव से विधायक जिग्नेश मेवानी और जेएनयू के छात्र नेता अंशुमन त्रिवेदी 19 नवम्बर को ग्वालियर आ रहे हैं वे यहाँ संविधान बचाओ यात्रा का शुभारम्भ करेंगे।कार्यक्रम का आयोजन चेंबर ऑफ कॉमर्स सभागार में होगा। इन नेताओं के दौरे को लेकर प्रशासन अलर्ट मोड पर है।  

भाजपा,आर एस एस एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को हमेशा निशाने  पर लेने वाले विवादित नेता कन्हैया कुमार, विधायक जिग्नेश मेवानी और अंशुमान त्रिवेदी 19 नवम्बर को ग्वालियर में होंगे। ये लोग चेंबर ऑफ कॉमर्स सभागार  आयोजित संविधान बचाओ यात्रा का शुभारम्भ करेंगे।  कार्यक्रम का आयोजन दलित शक्तिवेश , संविधान बचाओ यात्रा संस्था द्वारा कि��ा जा रहा है।  कार्यक्रम संयोजक देवाशीष जरारिया के मुताबिक कार्यक्रम में ग्वालियर अंचल के समाजसेवी भी शामिल होंगे।  चुनावों के बीच के विवादित नेताओं के ग्वालियर आने की सूचना पर प्रशासन के कान खड़े हो गए हैं।  जिला और पुलिस प्रशासन आयोजकों से  इन नेताओं के पूरे कार्यक्रम  का ब्यौरा ले रहा है।  

उधर इन विवादित नेताओं के बिलकुल चुनावों के बीच ग्वालियर आने के पीछे कुछ नेताओं को षड्यंत्र की की बू आ रही है। राजनैतिक पंडित आशंका जता रहे हैं  कुछ पार्टियाँ दलित वोटों को प्रभावित करने के लिए ये कार्यक्रम कर रहे हैं । हालाँकि उनकी आशंका का कोई प्रमाणिक आधार नहीं हैं।