कायस्थ समाज ने पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री को दी श्रद्धांजलि

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। कायस्थ शिरोमणि, गुदड़ी के लाल के नाम से जाने जाने वाले और  देश को “जय जवान- जय किसान” का नारा देकर देश में कृषि क्रांति लाने वाले भारत के पूर्व प्रधान मंत्री स्वर्गीय लालबहादुर शास्त्री जी की जयंती पर कायस्थ समाज ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

ग्वालियर में पड़ाव चौराहे (शास्त्री चौक) पर स्थित शास्त्री जी की प्रतिमा पर अखिल भारतीय कायस्थ महासभा (Akhil bhartiy Kayasth Mahasabha) के बैनर पर समाज के सभी लोगों ने शास्त्री जी को श्रद्दांजलि अर्पित की। महासभा के राष्ट्रीय सचिव शशिकांत भटनागर, प्रदेशाध्यक्ष डॉ राकेश रायजादा, क़ानूनी सलाहकार डॉ धर्मेंद्र सक्सेना, जिला अध्यक्ष राकेश सक्सेना, महासचिव देवशरण श्रीवास्तव, युवा जिला अध्यक्ष अमित सक्सेना, जिला सचिव राजीव श्रीवास्तव, महिला जिला अध्यक्ष डॉ अंजलि रायजादा सहित अन्य पदाधिकारियों ने प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर उनकी प्रतिमा पर दीप जलाये।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....