रात में युवक का अपहरण किया, मारपीट की फिर फेंक दिया नदी में, पुलिस ने बचाया

सूचना पर पहुंची डायल 100 के स्टाफ ने युवक को नदी से बाहर निकाला और सिविल अस्पताल ले गए जहाँ से उसे ग्वालियर रिफर कर दिया गया। युवक का इलाज जारी है।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना| जिले के डबरा थाना क्षेत्र में स्थित सिंध नदी में बीती रात एक युवक को कुछ लोगों ने फेंक दिया। युवक तैर कर जान बचाने की कोशिश कर रहा था। इसी बीच सूचना पर पहुंची डायल 100 के स्टाफ ने युवक को नदी से बाहर निकाला और सिविल अस्पताल ले गए जहाँ से उसे ग्वालियर रिफर कर दिया गया। युवक का इलाज जारी है।

ग्वालियर जिले के उटीला थाना क्षेत्र के जारगा गाँव में रहने वाले भारत जाटव ने बताया कि गाँव में हमारी रिश्तेदारी में शादी थी। कुछ लोग वहाँ भात देने आये थे। वहाँ मेरा भाई बंटी और उन लोगों में शराब पीने के दौरान विवाद हो गया। इसी दौरान उन लोगों ने 12 बोर की बन्दूक मेरे भाई बंटी पर तान दी। लेकिन वहाँ मौजूद रिश्तेदारों ने बीच बचाव कर मामला शांत करा दिया हमने भी पुलिस में रिपोर्ट नहीं की। लेकिन रात को करीब तीन बजे कुछ लोग आये और बंटी को उठा ले गए, उसके साथ मारपीट की और फिर उसे सिंध नदी के पुल से नदी में फेंक दिया। जिसे डायल 100 के स्टाफ़ ने बचाकर अस्पताल में भर्ती कराया।

उधर डायल 100 पर तैनात आरक्षक ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि नदी में एक युवक जान बचाने की कोशिश कर रहा है। तो मौके पर पहुंचकर उसे बचाया, उसका शरीर नदी के ठंडे पानी के कारण ठिठुर गया था। उसके शरीर के तापमान को आग की मदद से सामान्य किया गया फिर डबरा सिविल अस्पताल ले गए । वहाँ युवक की गंभीर हालत देख कर डॉक्टर ने उसे ग्वालियर रिफर कर दिया गया। युवक का इलाज जारी है।