ग्वालियर में हो रही गायों की हत्या, ढाबों पर बिक रहा गौमांस, पढ़ें पूरी खबर

25 सितंबर रविवार को महराजपुरा थाना के अंतर्गत पड़ने वाले चक रायपुर में गाय का कटा हुआ शरीर और मांस पकड़ा गया।

ग्वालियर, डेस्क रिपोर्ट। ग्वालियर (Gwalior) से बहुत ही हैरान करने वाली खबर सामने आई है। 25 सितंबर रविवार को महराजपुरा थाना के अंतर्गत पड़ने वाले चक रायपुर में गाय का कटा हुआ शरीर और मांस पकड़ा गया। गौ-भक्ति द्वारा दी गई सूचना पर इस बात की कार्रवाई की गई, जिसके बाद गौमांस बेचने वाले लोग पकड़े गए हैं, लेकिन अब भी हत्यारों का कुछ पता नहीं चल पाया है। इस बात की जानकारी पूर्व कैबिनेट मंत्री जयभान सिंह पवैया ने सोशल मीडिया पर दी है।

यह भी पढ़े…दशहरा, सूर्य ग्रहण और दिवाली समेत अक्टूबर में पड़ रहे हैं कई व्रत और त्योहार, यहाँ देखें पूरी लिस्ट

रिपोर्ट्स की माने इलाके में लगातार असहाय गायों की निर्मम हत्या हो रही है। इतना ही नहीं कुछ ढाबों में इनकी बिक्री भी की जा रही है। बता दें की मध्यप्रदेश में गौवध पूरी तरीके से गौरकानूनी है। जयभान सिंह पवैया के मुताबिक कसाइयों के पास 30 शस्त्र लाइसेंस भी है।

ग्वालियर में हो रही गायों की हत्या, ढाबों पर बिक रहा गौमांस, पढ़ें पूरी खबर

पूर्व कैबिनेट मंत्री जयभान सिंह पवैया ने कहा की, “सर्वपितृ अमावस्या की शाम एक गौ-भक्त की सूचना पर ग्वालियर के महराजपुरा थाना के अंतर्गत आने वाले चक रायपुर में गाय का कटा हुआ शरीर और मांस पकड़ा गया। मांस बेचने वाले पकड़े गए लेकिन हत्यारे अब भी नदारद हैं।” उन्होनें यह भी कहा की इलाके में गायों की हत्या हो रही है और कुछ ढाबों में मांस बेचने का पाप भी हो रहा है।” उन्होनें आगे कहा की इस रैकेट की तह तक सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।