निजी अस्पताल की बिल्डिंग से गिरकर मजदूर की मौत, परिजनों ने सड़क पर शव रखकर किया चक्का जाम

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर के इंदरगंज थाना क्षेत्र में एक निजी अस्पताल में काम कर कर रहा मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया। अस्पताल प्रबंधन ने उसे जयारोग्य अस्पताल पहुंचाया जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया । परिजनों ने आरोप लगाया कि निजी अस्पताल ने उन्हें दुर्घटना की कोई सूचना नहीं दी, नाराज परिजन शव केो साथ लेकर सड़क पर बैठ गए और चक्काजाम कर दिया।

शिंदे की छावनी तिराहे पर शव को रखकर चक्काजाम की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे। कई जनप्रतिनिधि भी वहां पहुंचे और कलेक्टर एवं अस्पताल प्रबंधक से बात कर उचित मुआवजा दिलाने का भरोसा दिया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....