चोरों के निशाने पर शराब दुकान, ताले तोड़कर चुराई देशी शराब

फिलहाल पुलिस दोनों ही जगह हुई चोरी की जांच पड़ताल कर रही है ताकि चोरों का पता लगाया जा सके।  

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  शहर में बढ़ते कोरोना संक्रमण (Corona Infection) के बीच कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew) जारी है, पुलिस भी सक्रिय है लेकिन चोर पुलिस को चुनौती देने से नहीं चूक रहे।  अभी तक घरों और दुकानों में चोरी कर रहे चोरों के टारगेट पर अब शराब दुकानें (Wine Shop) भी आ गई है। ग्वालियर में चोरों ने शहर की दो शराब की दुकानों (Wine Shop) को निशाना बनाया है।  पुलिस चोरों की तलाश कर रही है।

जानकारी के अनुसार चोरों ने गोले का मंदिर और फूल बाग स्थित शराब दुकानों (Wine Shop)को निशाना बनाया है। खास बात यह है  गोले के मंदिर स्थित जिस शराब दुकान देसी कलारी में चोरी की वारदात हुई है पुलिस ने उसी कलारी पर 4 मई को ताला तोड़कर चोरी करने का प्रयास कर रहे एक चोर को पकड़ा था वारदात के दौरान पकड़े गए चोर का 1 साथी भागने में सफल हो गया था। जो अभी तक पकड़ से दूर है।

ये भी पढ़ें – सारंग से मुलाकात के बाद जूनियर डॉक्टर्स ने ली हड़ताल वापस

उधर चोरों ने फूल बाग स्थित देसी शराब की दुकान की शटर का ताला सब्बल से तोड़कर उसमें रखी 15 प्लेन व एक मसाला देसी शराब की कुल 16 पेटी चोरी कर ले गए हैं जिसकी कीमत 81 हजार रुपए बताई गई है तो वही गोले के मंदिर इलाके में बी चोरों ने देसी कलारी पर हाथ साफ किया है वहां से चोरों ने 50 हजार रुपए कीमत की 9 पेटी देसी शराब चुरा ली है।  फिलहाल पुलिस दोनों ही जगह हुई चोरी की जांच पड़ताल कर रही है ताकि चोरों का पता लगाया जा सके।